'खुश तो बहुत होगे...' डायलॉग पर ग्रुप ने यूं किया डांस, Video शेयर कर अमिताभ बच्चन बोले- कभी सोचा नहीं था कि...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक डांस ग्रुप फील क्रू जबरदस्त अंदाज में अमिताभ बच्चन के डायलॉग 'खुश तो बहुत होगे आज तुम' पर डांस करते हुए नजर आ रहा है.

'खुश तो बहुत होगे...' डायलॉग पर ग्रुप ने यूं किया डांस, Video शेयर कर अमिताभ बच्चन बोले- कभी सोचा नहीं था कि...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के डायलॉग पर बॉयज ग्रुप ने पेश किया डांस

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन के डायलॉग पर बॉयज ग्रुप ने पेश किया डांस
  • फील क्रू का डांस देख खुद अमिताभ बच्चन भी रह गए हैरान
  • अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया डांस वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ भी बखूबी जुड़े रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक डांस ग्रुप फील क्रू जबरदस्त अंदाज में अमिताभ बच्चन के डायलॉग 'खुश तो बहुत होगे आज तुम' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर खुद अमिताभ बच्चन ने भी हैरानी जताई है. उनके द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अब तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुआ यह वीडियो डांस प्लस के मंच से जुड़ा हुआ है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दीवार...कभी सोचा भी नहीं था कि एक दिन सलीम-जावेद द्वारा लिखा गया यह आयकॉनिक डायलॉग इस तरीके से प्रस्तुत किया जाएगा." उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही डांस ग्रुप की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि फील क्रू के डांस को देख वीडियो में मौजूद जज भी हैरान नजर आ रहे हैं. डांस ग्रुप ने डायलॉग की हर एक लाइन पर जबरदस्त अंदाज में डांस पेश किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना ने उनके साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म इसी साल जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी सराहा भी गया था. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही 'झुंड', 'चेहरे' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगे. वहीं, चेहरे में वह पहली बार इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर दिखाई देंगे.