अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस पर दिया रिएक्शन, बोले-इसने सफलतापूर्वक अपनी 'एक दुनिया' बना ली

कोविड-19 (Covid-19) ने वह कर दिखाया है, जो दर्शनशास्त्री, आशावादी, संगीतकार और जीनियस लोग नहीं कर सके हैं. यह बात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कही है.

अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस पर दिया रिएक्शन, बोले-इसने  सफलतापूर्वक अपनी 'एक दुनिया' बना ली

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

कोविड-19 (Covid-19) ने वह कर दिखाया है, जो दर्शनशास्त्री, आशावादी, संगीतकार और जीनियस लोग नहीं कर सके हैं. यह बात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कही है. उन्होंने कहा कि इस वैश्विक महामारी ने सभी को एक प्लेटफॉर्म पर ला दिया है और उसने सफलतापूर्वक अपनी 'एक दुनिया' बना ली है. बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है, "दर्शनशास्त्री, शुद्धतावादी, आशावादी, संगीतकार, रचनाकार और उपदेशकों..सभी ने कई वर्षों में अपने कई प्रवचनों में 'एक दुनिया' की बात की थी, लेकिन वे ऐसा करने में असफल रहे. कोविड-19 ने यह काम कर दिया और सभी को एक प्लेटफॉर्म पर ला दिया."

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने यह भी कहा कि वह तेजी से फैल रही इस महामारी से बचने के लिए सावधानी बरत रहे हैं और उन्होंने अपने स्टॉफ को भी सफाई से रहने की सलाह दी है. उन्होंने लिखा, "साबुन से हाथ धोया..साबुन से चेहरा धोया..अपनी चाबियां साफ कीं..अपने स्टॉफ को सफाई रखने के लिए बार-बार कहा..पश्चिमी सभ्यता की तरह हाथ मिलाने से रोका..सबसे थोड़ी दूरी बनाकर रखी..मोबाइल से भी..जब भी कोई पेज पलटा या दूसरे प्लेटफॉर्म पर गया, हर जगह केवल एक ही शब्द सुना..कोरोना 19"

इसी बीच, बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस मौजूदा हालात में बुरी तरह प्रभावित हुआ है. इस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं, लिहाजा कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. वहीं टाइगर श्रॉफ की "बागी 3" और इरफान की "अंग्रेजी मीडियम" को भी बिजनेस करने में खासा मुश्किलें आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com