अमिताभ बच्चन ने Corona पर दिए जा रहे ज्ञान को किया शेयर, लिखा- अमावस्या के दिन, चांद 'रेवती नक्षत्र' में, जिससे...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 22 मार्च के कोरोनावायरस (Covid 19) पर पड़ने वाले ज्योतिष प्रभाव को लेकर दिए जा रहे ज्ञान को शेयर किया है, अमिताभ का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

अमिताभ बच्चन ने Corona पर दिए जा रहे ज्ञान को किया शेयर, लिखा- अमावस्या के दिन, चांद 'रेवती नक्षत्र' में, जिससे...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • 22 मार्च पर दिए जा रहे ज्ञान को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) जहां दिन-ब-दिन जनता के बीच फैलता जा रहा है. वहीं, पीएम मोदी (PM Modi) ने रविवार यानी 22 मार्च को जनता को संबोधित करते हुए उनसे 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' की अपील की. पीएम मोदी का अपील का असर देशभर में देखने को मिला. जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी इस मुहीम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. हालांकि, अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 22 मार्च के कोरोनावायरस (Covid 19) पर पड़ने वाले ज्योतिष प्रभाव को लेकर दिए जा रहे ज्ञान को अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है. 


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट के जरिए 22 मार्च के दिन का कोरोनावायरस (Coronavirus) पर प्रभाव बताते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "यह ज्ञान दिया जा रहा है कि 22 मार्च को 5 बजे अमावस्या के दिन, महीने का सबसे काला दिन, वायरस, बैक्टीरिया और बुरी ताकतें अपने सबसे ज्यादा प्रभाव में होगीं. ताली और शंख की कंपन से इस वायरस की पोटेंसी कम या नष्ट हो जाएगी. चांद नए नक्षत्र 'रेवती' में प्रवेश करेगा. संचयी कंपन रक्त प्रवाह को बेहतर करेगा."

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 415 पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं. इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com