Amitabh Bachchan ने भारत की इंग्लैंड पर जीत को लेकर किया ट्वीट, बोले- जड़ें तो पहले ही उखाड़ दी थीं...

भारत की इंग्लैंड (IND vs ENG) पर जीत को लेकर बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट किया है. अमिताभ बच्चन भारतीय क्रिकेट टीम की जीत से बेहद उत्साहित हैं, और उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Amitabh Bachchan ने भारत की इंग्लैंड पर जीत को लेकर किया ट्वीट, बोले- जड़ें तो पहले ही उखाड़ दी थीं...

IND vs ENG: भारत की जीत पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रिएक्शन

नई दिल्ली :

भारत ने इंग्लैंड (IND vs ENG) को 317 रनों से शिकस्त दे दी है. भारतीय गेंदबाज अक्षर पटेल ने कमाल की गेंदबाजी की और उन्होंने इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के 5 विकेट झटक लिए. इस तरह उन्होंने इंग्लैंड की क्रिकेट टीम की रीढ़ ही तोड़कर रख दी. 317 रन से हुई इस टेस्ट मैच जीत को बड़ी जीत बताया जा रहा है, और अब भारत और इंग्लैंड की यह टेस्ट सीरीज 1-1 मैच से बराबरी पर आ गई है. दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैच होने हैं. इस जीत को लेकर बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट किया है. अमिताभ बच्चन भारतीय क्रिकेट टीम की जीत से बेहद उत्साहित हैं, और उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भारतीय क्रिकेट टीम (IND vs ENG) की जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'ये...भारत ने 317 रन से मैच जीता...टेस्ट मैच में 317 रन से हराया है...यह अद्भुत है...जड़ें तो पहले ही उखाड़ दी थीं. अब उन्हें उखाड़ के सुखा भी दिया है !  INDIA INDIA INDIA.' इस तरह अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड  (IND vs ENG) के इस टेस्ट मैच में भारत की ओर से अश्विन ने 3 और कुलदीप को 2 विकेट मिले.  अश्विन ने टेस्ट मैच में शानदार परफॉर्मेंस किया. भारत की दूसरी पारी में उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान शतक जमाया और 104 रन बनाने में सफल रहे. वहीं. इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान 5 विकेट भी लेने में सफल रहे थे.