मुंबई इंडियन्स ने IPL 2020 में दर्ज की जीत तो अमिताभ बच्चन बोले- इसे सुधारा नहीं जा सकता...

मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से हरा दिया और पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया है.

मुंबई इंडियन्स ने IPL 2020 में दर्ज की जीत तो अमिताभ बच्चन बोले- इसे सुधारा नहीं जा सकता...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) की जीत को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • मुंबई इंडियन्स ने आईपीएल 2020 में दर्ज की जीत
  • अमिताभ बच्चन ने मुंबई इंडियन्स को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि इसे सुधारा नहीं जा सकता है...
नई दिल्ली:

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने शानदार पारी खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से हरा दिया और पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियन्स पांचवीं बार चैम्पियन बना. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि मुंबई इंडियन्स की जीत की चीख अपरिवर्तित है, जो कि एक सुधार नहीं है. इसे ठीक नहीं किया जा सकता है. 

Newsbeep

आईपीएल 2020 के बीते दिन हुए मैच को लेकर किया गया अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने बीते दिन मिली मुंबई इंडियन्स की जीत पर रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा, "लेकिन मुंबई इंडियंस की जीत की चीख अपरिवर्तित है, जो कि एक सुधार नहीं है. इसे ठीक नहीं किया जा सकता है." बता दें कि आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियन्स की जीत को लेकर रितेश देशमुख और रणवीर सिंह जैसे कई कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बीते दिन मुंबई इंडियन्स (IPL 2020) ने जैसे ही जीत हासिल की, नीता अंबानी ग्राउंड पर आ गईं और उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों पर खूब सारी तालियां मारीं, और वहीं आकाश अंबानी ने भी रोहित शर्मा को खुशी से पीछे से ही गले लगा लिया. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. मुंबई इंडियन्स की बात करें तो टीम पहली बार 2013 में चैंपियन बनी थी. इसके बाद उसने 2015, 2017 और 2019 में भी खिताब जीता. इससे पहले केवल चेन्नई सुपरकिंग्स (2010 और 2011) ऐसा करने में सफल रहा था.