NDTV Khabar

तबीयत खराब होने के बावजूद देर रात तक गाना रिकॉर्ड करते रहे अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने तबीयत ठीक न होने के बावजूद अपनी आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के लिए देर रात एक गाना रिकॉर्ड कराया...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तबीयत खराब होने के बावजूद देर रात तक गाना रिकॉर्ड करते रहे अमिताभ बच्चन

तबीयत खबर होने के बाद अमिताभ बच्चन ने की रिकॉर्डिंग

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म तीन फिल्मों में बिजी हैं. वह आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'बह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा बिग बी ऋषि कपूर के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' के पोस्ट प्रोड्क्शन वर्क में बिजी हैं. कुछ दिनों से अमिताभ अपने तबीयत की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच बिग बी ने इस बात की जानकारी दी कि तबीयत ठीक न होने के बावजूद उन्होंने आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' के लिए देर रात एक गाना रिकॉर्ड किया.

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ कुछ इस लुक में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, देखें PHOTOS


कहानी सुनते ही 10 मिनट में तैयार हुए थे अमिताभ-ऋषि, डायरेक्टर ने खोले राज

अभिनेता ने ट्विटर और ब्लॉग पर अपने प्रशंसकों के साथ यह जानकारी साझा की. बच्चन ने ट्वीट किया, "संगीत जगत की न कोई सीमा है और न ही आराम. देर रात और तबीयत खराब होने के बावजूद 102 नॉट आउट के लिए एक अतिरिक्त गाना. मतलब, प्रोडक्शन वाले एक नॉन- सिंगर से ऐसा कैसे करा सकते हैं..."

देखें, ट्रेलर...

टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन इस फोटो की वजह से हुए थे रिजेक्ट, अब समझ में आई क्या थी वजह

निर्देशक उमेश शुक्ला की '102 नॉट आउट' में ऋषि कपूर भी हैं. इसमें बच्चन 102 और ऋषि 75 वर्षीय अभिनेता की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी बाप-बेटी की जिंदगी पर आधारित होगी, इसमें ऋषि ने बच्चन के बेटे की भूमिका निभाई है. फिल्म 4 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement