अमिताभ बच्चन ने पोती अराध्या संग रिकॉर्ड किया सॉन्ग, बोले-'जब दादा और पोती स्टूडियो में...' देखें Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी पोती अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) के साथ एक नया गाना रिकॉर्ड किया है.

अमिताभ बच्चन ने पोती अराध्या संग रिकॉर्ड किया सॉन्ग, बोले-'जब दादा और पोती स्टूडियो में...' देखें Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी पोती अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) के साथ एक नया गाना रिकॉर्ड किया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस संबंध में एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे एक स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने तस्वीर को पोस्ट कर लिखा: "जब दादा और पोती स्टूडियो में माइक के सामने हों और संगीत तैयार करें." अमिताभ की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

इरफान खान के नाम पत्नी सुतापा सिकदर ने लिखा पोस्ट, '2021 का स्वागत कैसे करुंगी पता नहीं...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) के साथ-साथ इस दौरान स्टूडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजूद थे. अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को ट्विटर पर भी शेयर किया है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह गाना किसी फिल्म का है या विशेष प्रोग्राम का हिस्सा है. अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं और सबसे पहला गाना उन्होंने 'मेरे पास आओ' (मिस्टर नटवरलाल, 1979) फिल्म में गाया था.

Hrithik Roshan ने न्यू ईयर पार्टी में पहले गाया गाना और फिर दिखाया अपना हुक स्टेप, बार-बार देखा जा रहा Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म इसी साल जून में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें  इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे साथ ही वह स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे.