NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन को आंखों में दिखा काला धब्बा तो एक्टर को आ गई मां के पल्लू की याद- Tweet वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अचानक मां के पल्लू की याद आ गई. दरअसल, मेगास्टार अमिताभ बच्चन को अपनी आंख के सफेद वाले हिस्से में काला धब्बा दिखा था, जिसे लेकर वह डॉक्टर के पास सलाह लेने पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन को आंखों में दिखा काला धब्बा तो एक्टर को आ गई मां के पल्लू की याद- Tweet वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को आई मां के पल्लू की याद

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन को बाईं आंख में दिखा काला धब्बा
  2. एक्टर को आई अपनी मां की याद
  3. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताई दास्तां
नई दिल्ली:

फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अचानक मां के पल्लू की याद आ गई. दरअसल, मेगास्टार अमिताभ बच्चन को अपनी आंख के सफेद वाले हिस्से में काला धब्बा दिखा था, जिसे लेकर वह डॉक्टर के पास सलाह लेने पहुंचे. डॉक्टर ने उनसे कहा कि ऐसा बढ़ती उम्र की वजह से हुआ है. डॉक्टर से चेकअप करवाकर आने के बाद इस 77 वर्षीय अभिनेता ने 13 जनवरी की रात ट्विटर पर एक भावात्मक पोस्ट लिखा, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान  खींचा. 

'छपाक' को लेकर बोलीं मेघना गुलजार- 'मुझे उन उम्मीदों या धारणाओं को संतुष्ट नहीं करना है, जहां....'


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा, "बाईं आंख फड़कने लगी. सुना था बचपन में अशुभ होता है. गए दिखाने डॉक्टर को तो निकला ये एक काला धब्बा आंख के अंदर. डॉक्टर बोला 'कुछ नहीं है, ज्यादा उम्र की वजह से जो सफेद हिस्सा आंख का होता है, वह घिस गया है. जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गर्म करके आंख में लगा देती थीं, उसी तरह कीजिए, ठीक हो जाएगा." डॉक्टर की इस सलाह पर अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा लिखा, "मां तो है नहीं अब, बिजली से रूमाल को गरम करके लगा लिया है. पर बात कुछ बनी नहीं. मां का पल्लू, मां का पल्लू होता है."

शाहरुख खान की चुप्पी पर शाहीन बाग में लोगों ने ली चुटकी, बोले- शाहरुख हो गया बेगाना सनम...देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में अपनी बाईं आंख की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उनकी बाईं आंख में छोटा काला धब्बा नजर आ रहा है. बता दें कि अमिताभ के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने उनकी सेहत पर चिंता जताई. कुछ ने उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही 'गुलाबो सिताबो', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'चेहरे' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाते नजर आएंगे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement