हर्षदीर कौर की 'गुरुवाणी' सुन अमिताभ बच्चन को आई मां की याद, बोले- 'वो मुझे इलाबाद से दिल्ली...'देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सूफी सिंगर हर्षदीर कौर  (Harshdeep Kaur) का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

हर्षदीर कौर की 'गुरुवाणी' सुन अमिताभ बच्चन को आई मां की याद, बोले- 'वो मुझे इलाबाद से दिल्ली...'देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया हर्षदीर कौर (Harshdeep Kaur) का वीडियो

खास बातें

  • हर्षदीर कौर ने अमिताभ बच्चन को किया इमोशनल
  • 'गुरुवाणी' सुन अमिताभ बच्चन को याद आई मां
  • बोले- 'वो मुझे इलाबाद से दिल्ली...'
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं , जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट को फैन्स खूब पसंद करते हैं. अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड सिंगर हर्षदीर कौर  (Harshdeep Kaur) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'गुरुवाणी' गा रही हैं. हर्षदीर कौर के इस वीडियो को देख अमिताभ बच्चन को अपनी मां की याद आ गई. उन्होंने अपने ट्वीट में ये बातें कही हैं. हर्षदीर कौर को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'ताती वाओ ना लगाई' (Taati Vaao Na Lagai)  'गुरुवाणी रिकॉर्ड कर रही हैं.

Newsbeep

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हर्षदीर कौर  (Harshdeep Kaur) के इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा: "हर्षदीर जी आपका धन्यवाद.. मेरी मां की याद आ गई, जो इस गुरुवाणी को बचपन में मेरे लिए गाता थीं. और जब हम इलाहाबाद से दिल्ली शिफ्ट हुए. उन्होंने खुद गाड़ी चलाकर मुझे और मेरे भाई को इलाहाबाद से दिल्ली पहुंचाया." अमिताभ बच्चन ने इस तरह यह 'गुरुवाणी' सुन अपनी मां को याद किया. बता दें कि हर्षदीर कौर ने अपने ट्वीट में इस पंक्तियों का मतलब भी बताया. उन्होंने बताया कि इसका मतलब है, "गर्म हवाएं मुझे छू नहीं सकती हैं, मैं परमात्मा की शरण में हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.