NDTV Khabar

..तो इसलिए शराब का ऐड नहीं करते अमिताभ बच्चन, ये रही वजह

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह शराब या धूम्रपान से संबंधित किसी उत्पाद का प्रचार इसलिए नहीं करते हैं क्योंकि वह खुद भी इनका सेवन नहीं करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
..तो इसलिए शराब का ऐड नहीं करते अमिताभ बच्चन, ये रही वजह

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने बताया
  2. शराब का विज्ञापन क्यों नहीं करते
  3. बताई अपनी ये वजह
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह शराब या धूम्रपान से संबंधित किसी उत्पाद का प्रचार इसलिए नहीं करते हैं क्योंकि वह खुद भी इनका सेवन नहीं करते हैं. अमिताभ स्किन केयर, बेबी केयर, हेयर केयर कैटेगरी और कई अन्य से संबंधित उत्पादों का प्रचार कर चुके हैं. यह पूछे जाने पर किसी खास ब्रांड का प्रचार वह किस आधार पर करते हैं तो उन्होंने कहा, "अगर उत्पाद को मैं पसंद करता हूं या इस्तेमाल करता हूं, तो मैं उसका प्रचार करूंगा. लेकिन, मैं शराब, धूम्रपान या पान बहार से संबंधित उत्पादों का प्रचार नहीं करता, जिनका मैं सेवन नहीं करता हूं." 

अमिताभ बच्चन ने कुछ घंटों में 150 बार मिलाया हाथ, ट्वीट कर लिखा ये मैसेज

एक बयान में कहा गया कि यहां शुक्रवार को आयोजित हुए क्यूरियस क्रिएटिव अवार्ड्स में अमिताभ को भारत के विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में योगदान देने के लिए मास्टर ऑफ क्रिएटिविटी अवार्ड से नवाजा गया. यह अवार्ड मिलने पर अमिताभ ने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं इसका हकदार हूं या नहीं, लेकिन विज्ञापन के क्षेत्र मैंने जो काम किया है, उसे पहचान मिलने पर शानदार महसूस कर रहा हूं." 

VIDEO: हमें भारत को खुले में शौच से मुक्त करने का लक्ष्य पाना है: अमिताभ बच्चन


टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement