Amitabh Bachchan ने खोला राज, कहा - इनकी वजह से हूं नायक, Tweet हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट कर अपने नायक बनने के सफर का राज खोला है...

Amitabh Bachchan ने खोला राज, कहा - इनकी वजह से हूं नायक, Tweet हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फोटो पोस्ट कर बताया नायक बनने का राज

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने साझा की भावनात्मक पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर बताया नायक बनने का राज
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लोगों के दिलों में इस कदर जगह बनाई हुई है कि वह जहां भी जाते हैं उनसे मिलने के लिए फैंस की भीड़ इकट्ठी हो जाती है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस लोकप्रियता के पीछे केवल उनकी फिल्म ही नहीं, बल्कि उनका अंदाज भी है. वैसे तो एक्टर इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' में होस्ट की भूमिका अदा कर रहे हैं. लेकिन इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अपने ट्विटर हैंडल से बिग बी (Big B) कभी फोटो, वीडियो, कविताएं और अपनी राय साझा करते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक फोटो पोस्ट कर अपने नायक बनने के सफर का राज खोला है.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पीड़िता के साथ फिर हुआ बलात्कार, स्वरा भास्कर को आया गुस्सा


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर बीते रविवार की एक फोटो साझा की, जिसमें वह अपने बंगले में मौजूद थे और उनके सामने फैंस की भीड़ मौजूद थी. इस फोटो को देखकर लग रहा था कि लोग उनसे मिलने और उनकी एक झलक पाने के लिए कितने बेताब हों. इसे शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, 'वो स्नेह आदर के हैं लायक, वे कारण मैं उनका नायक.' अपनी इस कविता में अमिताभ बच्चन ने 'वे' के जरिए फैंस को संबोधित किया हुआ है और उन्होंने बताया कि उन्हीं के कारण आज वह नायक बने हैं.

Priyanka Chopra को लेकर शोनाली बोस ने खोला राज, बोलीं- शूटिंग के दौरान रो-रोकर मांगी थी माफी...

बता दें कि बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही कई फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में उनकी अपकमिंग 'ब्रह्मास्त्र', 'गुलाबो-सिताबो', 'झुंड' और 'चेहरे' शामिल है. इसके अलावा बिग बी (Big B) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति (KBC)' की भी जान बने हुए हैं. इस शो में वह न सिर्फ एक होस्ट की भूमिका अदा करते हैं, बल्कि शो में आए कंटेस्टेंट के साथ हॉट सीट पर बैठकर दोस्त का किरदार भी निभाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...