अमिताभ बच्चन ने हार्ले डेविडसन चलाते हुए शेयर की फोटो नातिन नव्या का यूं आया कमेंट

अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह हार्ले डेविडसन पर बैठे हैं. खास यह उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा का कमेंट है, जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने हार्ले डेविडसन चलाते हुए शेयर की फोटो नातिन नव्या का यूं आया कमेंट

अमिताभ बच्चन की फोटो पर नव्या नवेली नंदा का कमेंट

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की उन नामचीन हस्तियों में से हैं जो बॉलीवुड पर काफी एक्टिव हैं. अमिताभ बच्चन समय-समय पर अपनी जिंदगी की मजेदार चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. कभी यह फेमस कोट होते हैं तो कभी यह कुछ शानदार और यादगार तस्वीरें होती हैं. बिग बी ने ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मोटरसाइकिल राइड करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हार्ले डेविडसन पर बैठे हैं. लेकिन खास यह उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा का कमेंट है, जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है. 

अमिताभ बच्चन हार्ले डेविडसन वाली इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, '...हार्ले चलाने का भी अपना ही एक एक मजा है...' इस तरह अमिताभ बच्चन की इस फोटो पर चार लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. अमिताभ बच्चन की नातिन यानी श्वेता बच्चन की बिटिया नव्या नवेली नंदा ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'द कूलेस्ट...' इस तरह नव्या ने अपने नाना की तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसकी लंबी फेहरिस्त है. अमिताभ आने वाले समय में 'झुंड', 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' और 'गुडबाय' में नजर आएंगे. उनकी फिल्में चेहरे और झुंड तो रिलीज के लिए तैयार है और ब्रह्मास्त्र का काम भी काफी हद तक पूरा हो चुका है. इसके अलावा बिग बी कौन बनेगा करोड़पति के अगले सीजन के साथ भी दस्तक देने वाले हैं.