आमिर खान ने कहा, अमिताभ बच्चन जैसा स्टारडम इम्पॉसिबल है

जब फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे अमिताभ बच्चन के बारे में बात की गई तो उन्होंने ढेर सारी बातें कीं.

आमिर खान ने कहा, अमिताभ बच्चन जैसा स्टारडम इम्पॉसिबल है

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में दोनों साथ हैं
  • आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है
  • अमिताभ बच्चन के फैन हैं आमिर खान
मुंबई:

आमिर खान इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं और वे उनके जबरदस्त फैन भी हैं. आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन में लगे हैं और उनकी फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. जब फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे अमिताभ बच्चन के बारे में बात की गई तो उन्होंने ढेर सारी बातें कीं. यह पूछे जाने पर कि क्या अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी तो दिग्गज अभिनेता के प्रशंसक आमिर ने बताया, "मिस्टर बच्चन को सिनेमाघर में देखना..उनकी आभा, एक्शन, उनके अभिनय की हर बारीकियों को देखना सिनेमा में एक संतुष्टिदायक अनुभव है."

अमिताभ बच्चन की फिल्मों में से किसी एक पसंदीदा फिल्म को चुनना आमिर के लिए मुश्किल है. उन्होंने कहा कि अमिताभ की कई फिल्में उन्हें बेहद पसंद है, जैसे 'नटवरलाल', 'डॉन' और 'नमक हलाल.' अमिताभ के स्टारडम के बारे में आमिर ने कहा, "मुझे लगता है कि अमिताभ बच्चन जैसा स्टारडम फिर से नहीं बनाया जा सकता. यह बेहद अनोखा है, उनके पास जो करिश्माई व्यक्तित्व है.. मेरा मतलब कि आप कल्पना कीजिए कि एक समय ऐसा था जब उनकी सात फिल्में सिनेमाघरों में महीनों से चल रही थीं."

आमिर ने कहा कि अमिताभ की फिल्में जैसे 'डॉन', 'मुकद्दर का सिकंदर' 'त्रिशूल' एक ही साल (1978में ) रिलीज हुईं और उन्हें अपनी ही फिल्मों की तारीख को लेकर समस्या का सामना करना पड़ता था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com