NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन को परेशान करती है ये चीज, ब्लॉग लिखकर बताई पूरी सच्चाई

बुल्गारिया में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे महानायक अमिताभ बच्चन ने विचार साझा करते हुए कहा है कि जहां भी वह जाते हैं, उन्हें लोगों से जितना प्यार मिलता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन को परेशान करती है ये चीज, ब्लॉग लिखकर बताई पूरी सच्चाई

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिग बी ने शेयर की ये बात
  2. परेशान करती हैं ऐसी चीजें
  3. अमिताभ ने लिखा ब्लॉग
नई दिल्ली: बुल्गारिया में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे महानायक अमिताभ बच्चन ने विचार साझा करते हुए कहा है कि जहां भी वह जाते हैं, उन्हें लोगों से जितना प्यार मिलता है, लोग जितनी उनकी परवाह करते हैं, उन्होंने जो भी पाया है, उसके मुकाबले बहुत कम लौटाया है. अमिताभ ने बुल्गारिया से अपने ब्लॉग पर पोस्ट में लिखा, "मेरे समय से अब तक फिल्म निर्माण में काफी बदलाव आया है, इन दिनों प्रोजेक्ट्स पर सैकड़ों यूनिट और क्रू के सदस्य काम करते हैं, निर्माण और प्रोडक्शन के दौरान हर छोटी से छोटी चीज को महत्व दिया जाता है, इससे मुझे हैरानी होती है." 

अमिताभ बच्चन और बेटी श्वेता के ऐड पर उठा बड़ा सवाल, केस दर्ज करने की दी चेतावनी

उन्होंने लिखा, "मुझे कई बार अपराधबोध सा महसूस होता है कि यूनिट के लोग मेरी जितनी परवाह और चिंता करते हैं. मुझे सहज महसूस कराने के लिए प्यार व स्नेह के साथ जो सारे प्रयास करते हैं. और मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि वर्तमान में मेरी क्या स्थिति है और मैं किस चीज का हकदार हूं, लेकिन जब ये सब ज्यादा बढ़ जाता है, तो मैं असहज महसूस करने लगता हूं."

दमदार वकील का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू, Mulk के लिए ली है Big B से प्रेरणा...

टिप्पणियां
अमिताभ ने लिखा, "मुझे लगता है कि जितना मुझे मिलता है, मैं उससे कम लौटा पाता हूं और यह चीज मुझे परेशान करती है." 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी है। फिल्म में नागार्जुन एक खास भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म भारत के स्वंतत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement