अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' को हुए 43 साल, तो बोले- बाहुबली 2 से ज्यादा कमाई की थी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ने अपनी फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' (Amar Akbar Anthony) के 43 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' को हुए 43 साल, तो बोले- बाहुबली 2 से ज्यादा कमाई की थी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टव रहते हैं. अपने इवेंट्स की जानकारी से लेकर पुरानी यादों को फैन्स के बीच शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन के ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अब अपनी फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' (Amar Akbar Anthony) के 43 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस फिल्म की कास्ट की तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की हैं, उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी बताया कि 3 साल पहले 'अमर अकबर एंथनी' ने 7.25 करोड़ रुपये कमाए थे.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फोटो शेयर कर ट्वीट में लिखा: "आज से 43 साल पहले अमर अकबर एंथोनी ने 7.25 करोड़ रुपये कमाए थे. अगर आज की महंगाई के हिसाब से इसे देखा जाए तो ये बाहुबली 2-कंक्लूजन की कमाई से भी ज्यादा है." बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ के अलावा ऋषि कपूर, विनोद खन्ना, शबाना आजमी, नीतू कपूर, परवीन बाबी, प्राण और निरूपा रॉय जैसे सितारे थे. फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर में उनके और आयुष्मान खुराना के बीच जबरदस्त नोंकझोंक देखने को मिली थी. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.