NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन बोले- 'स्वर्ग से आए स्टेथेस्कोप पहने दूतों ने चेतावनी दी है, लेकिन फिर भी काम जारी रखूंगा'

बॉलीवुड के सर्वाधिक व्यस्ततम अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गुरुवार को अपने प्रशसंकों के साथ अपनी सेहत संबंधी जानकारी साझा की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन बोले- 'स्वर्ग से आए स्टेथेस्कोप पहने दूतों ने चेतावनी दी है, लेकिन फिर भी काम जारी रखूंगा'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सर्वाधिक व्यस्ततम अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गुरुवार को अपने प्रशसंकों के साथ अपनी सेहत संबंधी जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने उन्हें सलाह दी है कि वह कुछ वक्त के लिए काम से दूरी बना लें.  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने हिंदी सिनेमा में 50 वर्ष पूरे कर लिए हैं.  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  की पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी' सात नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी.

KBC में शिवाजी के सवाल पर हुआ विवाद, BJP नेता बोले- माफी में देरी हुई तो कोई लाइफ लाइन नहीं मिलेगी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने घर जलसा में चिकित्सकों के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा की. इसके अलावा और भी कई तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की. साथ में उन्होंने लिखा कि ‘‘स्वर्ग से आए स्टेथेस्कोप पहने दूतों' ने उन्हें चेतावनी तो दी है लेकिन वह काम जारी रखेंगे. यह जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर दी. इसी वर्ष अक्टूबर में, किसी भी कलाकार को दिए जाने वाले भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए उनके नाम की घोषणा हुई थी.

Video: खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस में पंजाब की कैटरीना कैफ की बोलती की बंद, कहा- इसे ऐसा पति चाहिए जो...


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. शो में रहते हुए वह कंटेस्टेंट से सवाल जवाब करने के साथ ही उनकी मदद भी करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाल भी मचाने वाले हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों में शामिल है 'ब्रह्मास्त्र, झुंड, चेहरे और गुलाबो-सिताबो.' फिल्मों से इतर बिगबी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही वह अपनी फोटो, वीडियो और कविताएं भी शेयर करते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement