अमिताभ बच्चन ने स्विम शॉर्ट में पोस्ट की थी फोटो, अब हुआ पछतावा- मुझे बड़ी गाली पड़ी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अकसर सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटो डालते रहते हैं और फैन्स को खूब मजा भी आता है. लेकिन कुछ दिन पहले बिग बी ने स्विम शॉर्ट में एक फोटो डाली थी, और अब उसे लेकर वे पछता रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने स्विम शॉर्ट में पोस्ट की थी फोटो, अब हुआ पछतावा- मुझे बड़ी गाली पड़ी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हुआ पछतावा

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन की फोटो हुई वायरल
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी फोटो
  • 'बदला' मूवी आज हुई है रिलीज
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अकसर सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटो डालते रहते हैं और फैन्स को खूब मजा भी आता है. लेकिन कुछ दिन पहले बिग बी ने स्विम शॉर्ट में एक फोटो डाली थी, और अब उसे लेकर वे पछता रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मान रहे हैं कि उस फोटो को सोशल मीडिया पर डालना एक बहुत बड़ी गलती थी. अमिताभ बच्चन ने महीने भर पहले अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को डाला था. अमिताभ बच्चन स्विम शॉर्ट् में थे और चश्मा पहने हुए थे. अमिताभ बच्चन ने इसके साथ दिलचस्प कैप्शन भी लिखा था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ये फोटो मॉरीशस की, और वे पहली बार डेलिगेशन में मॉरीशस गए थे. 

 

 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 14: अजय, अनिल, माधुरी का शानदार 'टोटल धमाल', दो हफ्ते में कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'बदला' के प्रमोशन के दौरान माना कि उस फोटो को सोशल मीडिया पर डालना बड़ी गलती थी. बिग बी ने कहा, 'इस फोटो को अपलोड करके मैंने बहुत बड़ी गलती की. मैं जब पहली बार मॉरीशस गया था तो मैं स्विमिंग करने के लिए गया था और एक आदमी वहां था जिसने मेरे साथ इस फोटो को खींचा था.'

लखनऊ में भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा- दाढ़ी रखने वाला हर शख्स आतंकी नहीं...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे बताया, 'हाल ही में उसने मुझसे रू-ब-रू होने के लिए इस फोटो को भेजा. मैंने सिर्फ खुद को दिखाने के लिए इस फोटो को पोस्ट कर दिया, मैंने इस फोटो से उसे हटा दिया था ताकि वह कोई लाइमलाइट न ले सके. फोटो डालने के बाद मुझे बड़ी गाली पड़ी.' अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' आज रिलीज हुई है और फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान हैं. फिल्म में वे एक बार फिर 'पिंक' की अपनी को-स्टार तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे.

(इनपुटः IANS)

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...