NDTV Khabar

Viral Photo : आराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन से ये जिद कर बैठे शाहरुख के अबराम

अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती अराध्या बच्चन के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें आखिरकार अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की हैं और ये फोटो वायरल भी हो रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Photo : आराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन से ये जिद कर बैठे शाहरुख के अबराम

अबराम, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर हिट हैं नन्हें स्टार
  2. आराध्या देने लगी हैं पोज
  3. अबराम का डांस हुआ था वायरल
नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या बच्चन के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें आखिरकार अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अराध्या जहां अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली तस्वीर शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम की है. जी हां, क्यूट अबराम पापा शाहरुख खान के साथ आराध्या के जन्मदिन की दावत में शामिल हुए और अमिताभ बच्चन ने उन्हें ‘बुड्ढी के बाल’ यानी शुगर कैंडी भी खिलाए.
 
यह भी पढ़ें : Viral : आराध्या बच्चन की पार्टी में शाहरुख खान बन गए बच्चे, अबराम के साथ यूं झूलने लगे झूला

अमिताभ बच्चन ने आराध्या की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे अपनी दादी को केक खिला रही हैं. इस पोस्ट में अमिताभ ने लिखा हैः “बर्थडे गर्ल अपने इस खास मौके पर चहक रही हैं...अपनी नई ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही है...अपने केक को शेयर कर रही है...पूरे परिवार का गर्व है, लड़कियां हमेशा से हैं...”
 
इसके बाद उन्होंने शाहरुख और अबराम के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वे अबराम को शुगर कैंडी दिलवाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा हैः “यह नन्हा ‘बुड्ढी के बाल’ का कोन चाहता है...तो हम इसे स्टॉल पर लेकर गए और उसके लिए एक बनवाया और उसकी खुशी बेशकीमती है...अबराम, जूनियर शाहरुख...सुखद!!!”

Video : 6 साल ही हुईं आराध्या बच्चन, ग्रांड पार्टी का आयोजन हुआ



यह भी पढ़ें : कुछ यूं थिरके अबराम कि सबने कहा, Wow Cute!

टिप्पणियां
ये तस्वीरें इस बात की ओर इशारा कर देती हैं कि सितारों के बच्चे भी अपने माता-पिता या रिश्तेदारों से कम फेमस नहीं है और तो और अब इन बच्चों को पोज देना भी आ गया है, और वे कैमरे को भी समझने लगे हैं. अबराम और आराध्या के बारे में यह बात अब खूब नजर आने भी लगी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement