अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने का बताया तरीका, सोशल मीडिया यूजर ने दिए फनी रिएक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी एक पुरानी फोटो (Viral Photo) की वजह से खासा सुर्खियों में छाए हुए हैं.

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने का बताया तरीका, सोशल मीडिया यूजर ने दिए फनी रिएक्शन

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने का बताया तरीका

खास बातें

  • अमिताभ की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
  • अमिताभ ने फैंस को बताया- कैसे इंस्टाग्राम पर बढ़ाते हैं फॉलोअर्स
  • वायरल हो रही है अमिताभ की फोटो
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी एक पुरानी फोटो (Viral Photo) की वजह से खासा सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में अमिताभ ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की लेकिन इस फोटो के साथ एक दिलचस्प वाकया भी जुड़ा हुआ है. दरअसल बात यह है कि @MosesSapir नाम के ट्विटर यूजर ने अमिताभ बच्चन को एक फोटो टैग करते हुए उन्हें फिल्म का नाम बताने के लिए कहा- इस पर अमिताभ बच्चन जवाब देते हुए फिल्म की पूरी डिटेल्स बता देते हैं. अमिताभ ने फोटो को री-ट्वीट करते हुए लिखा- 'ये फिल्म 'महान' का सीन है जिसे नेपाल के काठमांडू में शूट किया गया था.' इसी के साथ उन्होंने हंसते हुए एक इमोजी भी डाली है. तस्वीर में अमिताभ पूल साइड हाथ में ऑरेंज जूस लिए फनी फेस बनाते देखे जा सकते हैं. यूजर्स ने भी इस फोटो पर मजेदार कमेंट किए हैं. 

अमिताभ बच्चन ने इसी फिल्म की एक दूसरी फोटो शेयर करते हुए ऐसा कुछ ऐसा लिखा जिसे पढ़ने के बाद यूजर लोटपोट हो गए. अमिताभ ने महान फिल्म की ही एक दूसरी फोटो शेयर कि जिसमें वह खड़े नजर आ रहे हैं. और कैप्शन में लिखा- 
कोई मुझे कह रहा था कि आजकल के यंग जेनरेशन के मुकाबले आपके इंस्टाग्राम फोटो पर लाइक्स इसलिए कम आते हैं क्योंकि आप बिकनी पहनकर फोटो नहीं डाल सकते हैं. तभी महान फिल्म की यह फोटो पॉप अप हुई. यह बिकनी नहीं.... भरा हुआ किनी. अमिताभ ने फिर अपनी फिल्म महान के बारे में लिखा जिसको रिलीज हुए अब 37 साल हो गए हैं. 

Newsbeep

अमिताभ की इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर मजाकिया कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. अमिताभ अकसर अपनी थ्रोबैक फोटो, कव‍िताओं और अपने विचारों को सोशल मीड‍िया पर शेयर करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हो कर हॉस्पिटल से घर आ गए हैं. बता दें कि उन्हें 11 जुलाई को covid19 का पता चला था और उसी दिन मुंबई के नानावती अस्पताल में उन्हें एडमिट करवाया गया. अस्पताल में 23 दिनों तक रखने के बाद 2 अगस्त को उन्हें छुट्टी दे दी गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया था, जिसका प्रीमियर जून में प्राइम वीडियो पर किया गया था. शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म में आयुष्मान खुराना उनके को- एक्टर थे. अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र और रूमी जाफ़री की चेहरे जैसे फिल्मों में देखा जाएगा.