Amitabh Bachchan ने बेहद अनोखे अंदाज में स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं , कहा- भारत का भाव तिरंगे से...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के  मौके पर अपने फैंस को बिल्कुल अनोखे अंदाज में शुभकामनाएं दी.

Amitabh Bachchan ने बेहद अनोखे अंदाज में स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं , कहा- भारत का भाव तिरंगे से...

अमिताभ बच्चन ने बेहद अनोखे अंदाज में स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने अनोखे अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं
  • अमिताभ बच्चन का पोस्ट हुआ वायरल
  • अमिताभ बच्चन ने कहा- भारत का हृदय , तिरंगे से दूर नहीं रह सकता
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर अपने फैंस को बिल्कुल अनोखे अंदाज में शुभकामनाएं दी. जी हां अमिताभ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सब्जियों की फोटो शेयर की है जो तिरंगा के कलर की है. आपको बता दें कि यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जहां तक इस वायरल फोटो की बात करें तो इसमें मूली, गाजर और भिंडी दिख रहा है.

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- स्वतंत्रा दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएँ. भारत का हृदय , तिरंगे से दूर नहीं रह सकता , वो चाहे किसी भी भाव में हो , या मिले. जय हिंद.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपनी हर छोटी से छोटी खुशी अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास चीजों का जिक्र किया. अमिताभ अपने ट्वीट में लिखते हैं, 1976 में जब हमने अपना पहला घर प्रतिक्षा खरीदा तो मैंने एक गुलमोहर का पौधा लगाया था लेकिन हाल ही में आए तूफान ने इस पेड़ को गिरा दिया.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपनी मां के जन्मदिन पर यानी 12 अगस्त को मैंने एक बार फिर से अपनी मां के नाम का गुलमोहर का पौधा लगाया है.' आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने पेड़ लगाते हुए कई फोटो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर से शेयर किया है साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की खूबसूरत सी कविता भी शेयर की है.