अमिताभ बच्चन ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट Photo, लिखा- 'न जाने कहां गए वो दिन'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी इंस्टाग्राम एकाउंट से एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट Photo, लिखा- 'न जाने कहां गए वो दिन'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए अकसर फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें बिग बी काफी यंग नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने फोटो को प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया है. अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'ये मासूमियत,  समय के साथ- साथ कुछ वर्षों में जीवन की कठोरता ने परिपक्वता सीखा दिया.' आगे अमिताभ बच्चन लिखते हैं- 'न जाने कहां गए वो दिन.' 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस फोटो पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैन्स तक खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. अभिनेता ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो स्टूडियो में म्यूजिक रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- संगीत, रिकॉर्डिंग और बस यहां होने की खुशी."

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म इसी साल जून में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें  इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे साथ ही वह स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बी, अजय देवगन के साथ मयडे भी नजर आने वाले हैं इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन खुद करेंगे. और इसमें रकुल प्रीत सिंह भी होंगी. इन दिनों बीग बी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं.