ऋषि कपूर की इस खूबी के कायल थे अमिताभ बच्चन, फोटो शेयर कर कही अपने दिल की बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपनी दिल की बात लोगों को साथ शेयर की है. अमिताभ ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक फोटो शेयर करते लिखा.

ऋषि कपूर की इस खूबी के कायल थे अमिताभ बच्चन, फोटो शेयर कर कही अपने दिल की बात

ऋषि कपूर की इस खूबी के कायल थे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपनी दिल की बात लोगों को साथ शेयर की है. अमिताभ ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक फोटो शेयर करते लिखा, ऋषि कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एकमात्र ऐसे एक्टर थे, जिनकी तरह लिप सिंक शायद ही कोई दूसरा एक्टर कर सकता है. मैं उनके इस खूबी का कायल हूं. एक जिंदादिल इंसान जो दिल से हंसता था. साथ ही साथ अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर की फेशियल एक्सप्रेशन की तारीफ की और कहा, इस उम्र में भी वह अपने काम को जुनून के साथ करते थे. 

अमिताभ द्वारा शेयर कि गई इस फोटो में आप देख सकते हैं.. ऋषि कपूर स्टेज के फ्लोर पर घुटनों के बल बैठकर ताली बजा रहे हैं तो वहीं उनके पीछे, करण जौहर ताली बजाते हुए और अभिषेक बच्चन हाथ में माइक लेकर उन्हें चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में ऋषि कपूर की हंसी को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं किस तरह से वह इस पूरे मोमेंट को एंनजॉय कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी बिग बी ने ऋषि कपूर को याद करते हुए फिल्म 102 नॉक आउट की वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को बैकग्राउंड में 1959 का फेमस गाना, वक्त ने किया.... क्या हसीन सितम, तुम रहे ना तुम , हम रहे न हम. इस गाने पर अमिताभ बच्चन ने गाते हुए वीडियो शेयर किया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, करीब दो साल से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अचनाक तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद एक्टर को 29 अप्रैल को एच. एन. रिलायंस अस्पताल (H.N. Reliance Hospital) में भर्ती कराया गया था, जहां 30 अप्रैल को सुबह पौने नौ बजे उनका निधन हो गया. एक्टर के निधन से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी थी. वहीं, लगातार ऋषि कपूर का परिवार इस दुख से उभरने की कोशिश कर रहा है.