अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इस सुपर टैलेंटेड बच्चे का Video, मशीन की तरह पियानों पर चल रही अंगुलियां

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब भी प्रेरणात्मक वीडियो मिलता है तो अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इस सुपर टैलेंटेड बच्चे का Video, मशीन की तरह पियानों पर चल रही अंगुलियां

लिडियन नादस्वरम (Lydian Nadhaswaram)

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो
  • टैलेंटेड बच्चे ने प्ले किया पियानो
  • इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब भी प्रेरणात्मक वीडियो मिलता है तो अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं. अमिताभ ने इस बार एक भारतीय बच्चे का वीडियो शेयर किया, जो पियानो प्ले करने में कुछ इस तरह माहिर है कि दुनियाभर में पहचान बना ली है. इतना ही नहीं, बच्चा जब भी पियानो पर अपनी अंगुली रखता है तो मशीन की तरह चलाना शुरू कर देता है. वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान जरूर हो जाएंगे. 12 साल के लिडियन नादस्वरम (Lydian Nadhaswaram) को पियानो का अनुभव तबसे है, जब वह 7 साल का था. चेन्नई का रहने वाले लिडियम ने भारत के कई बड़े शो में परफॉर्म कर चुके हैं. पिछले साल स्टार प्लस पर आए टेड टॉक शो पर भी लिडियन नादस्वरम (Lydian Nadhaswaram) ने पियानो प्ले किया था.

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया अपना नया म्यूजिक वीडियो, फैन्स गुस्से में बोले- कुछ दिन रुक जातीं...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

फिलहाल अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैन्स ने काफी पसंद किया. यह वीडियो किसी विदेश के टैलेंट शो का है, जहां लिडियन नादस्वरम (Lydian Nadhaswaram) अपने अंगुलियों का हुनर दिखा रहा है. बिग बी के इस इंस्टाग्राम वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म पर इतने एक्टिव रहते हैं कि शायद ही कोई उनके जैसा कोई भी यूजर हो सके. इतना ही नहीं, यदि उनके पास इंटरनेट की वायरल सामाग्री होती हैं तो शेयर करने से बिल्कुल भी नहीं चूकते.

 

Gully Boy रणवीर सिंह की हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने की धांसू तारीफ, Video देखकर आप भी कहेंगे वाह

अक्सर हंसने-हंसाने वाले वीडियो शेयर करने वाले अमिताभ बच्चन कभी-कभी ज्ञानवर्धक वाले वीडियो भी डालकर चौंका देते हैं. फिलहाल अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर करने की इस आदत को फैन्स भी काफी पसंद करते हैं और कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...