अमिताभ बच्चन ने शेयर की 'गुलाबो सिताबो' सेट की Photo, फैन्स से पूछा- आइब्रो के बीच के गैप को क्या कहते हैं

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की 'गुलाबो सिताबो' सेट की Photo, फैन्स से पूछा- आइब्रो के बीच के गैप को क्या कहते हैं

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म से जुड़े किस्से फैन्स के बीच शेयर कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिर से एक फोटो शेयर की है, जो फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के सेट की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि महानायक अमिताभ बच्चन का टचअप हो रहा है और एक महिला उनकी आईब्रो को ठीक कर रही है.  अमिताभ बच्चन ने फोटो को इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस फोटो को शेयर कर फैन्स को एक मजेदार बात भी बताई. उन्होंने बताया कि दोनों आईब्रो के बीच में जो खाली जगह होती है उसे क्या कहते हैं. अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं. ये गुलाबो सिताबो  के शॉट से पहले टच अप हो रहा है." अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ  'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) में आयुष्मान खुराना भी लीड रोल में हैं. दोनों की ये साथ में पहली फिल्म है. गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है, जो इससे पहले पीकू, विक्की डोनर जैसी फिल्में दे चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर में उनके और आयुष्मान खुराना के बीच जबरदस्त नोंकझोंक देखने को मिली थी. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोना वायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.