अमिताभ बच्चन ने 'होम क्वॉरेंटाइन' मुहर वाली Photo की शेयर, बोले- मुंबई में हाथ पर मुहर लगनी शुरू हो गई है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने टि्वटर पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें हाथ पर 'होम क्वॉरेंटाइंड' की मुहर लगी हुई है, उन्होंने फैन्स को सतर्क रहने की सलाह दी है.

अमिताभ बच्चन ने 'होम क्वॉरेंटाइन' मुहर वाली Photo की शेयर, बोले- मुंबई में हाथ पर मुहर लगनी शुरू हो गई है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • बिग बी ने फैन्स को दी यह सलाह
  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की है फोटो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बढ़ती चिंता के बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक फोटो शेयर की है. बिग बी ने टि्वटर पर एक फोटो शेयर की है जिसमें हाथ पर 'होम क्वॉरेंटाइंड' की मुहर लगी हुई है. अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को सलाह दी कि सुरक्षित रहें और अगर कुछ पता चल जाए तो आइसोलेट हो जाएं. इस तरह अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के जरिये फैन्स को जागरूक रहने की सलाह दी है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार देर रात एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए ट्वीट किया, "मुंबई में मतदाता स्याही के साथ हाथों पर मुहर लगनी शुरू...सुरक्षित रहें, चौकस रहें, अगर संक्रमित पाए जाते हैं तो पृथक रहे." बता दें कि कोरोनावायरस  (Coronavirus) को लेकर अमिताभ बच्चन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने कोरोनावायरस से जुड़ी एक कविता भी साझा की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इसके अलावा उन्होंने अपने आवास पर प्रशंसकों के साथ रविवार को होने वाली साप्ताहिक मुलाकात भी रद्द कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं भारत में अब तक कोरोनावायरस  (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 147 हो चुकी है. इसके अलावा कोरोनावायरस से अब तक देश में तीन लोगों की मौत हो चुकी है.