अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से शेयर की ये फोटो, बोले- 'ईश्वर मेरी मदद कीजिए...'

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में यह पोस्ट शेयर किया है, जो खूब सुर्खियों में है.

अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से शेयर की ये फोटो, बोले- 'ईश्वर मेरी मदद कीजिए...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं. हॉस्पिटल में एडमिट रहते हुए भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़े हुए हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पर एक पुरानी पोस्ट शेयर की और साथ ही कुछ सकारात्मक लाइनें भी लिखी हैं.  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर की गई फोटो में फैन्स की भीड़ दिख रही है. उनके पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

Dil Bechara Movie Review: हंसाते-रूलाते जिंदगी का पाठ पढ़ा गए सुशांत सिंह राजपूत, जरूर देखें 'द‍िल बेचारा'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फोटो शेयर कर लिखा: "जो हाथ आप अपने प्यार और सपोर्ट में उठाते हैं वो मेरी ताकत हैं... इसे मैं अपने सिस्टम से कभी गायब नहीं होने दूंगा, इसलिए ईश्वर मेरी मदद कीजिए." उनके इस पोस्ट को ट्विटर पर हजारों लाइक मिल चुके हैं. बीते दिनों अचानक ये खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन को कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. इस खबर पर अमिताभ बच्चन ने काफी गुस्सा दिखाया था और इसे फेक करार दिया था.

नोरा फतेही ने इस गाने की धुन पर किया धमाकेदार बेली डांस, Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत उनके परिवार के 4 लोग मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में भर्ती हो गए थे. ऐश्वर्या राय घर में ही क्वारंटाइन हो गई थीं, लेकिन 4 दिन बाद उन्हें भी अपनी बेटी के साथ अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. . बता दें कि अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं. वो लगातार इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए पोस्ट कर फैन्स का आभार जता रहे हैं.