NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन को नहीं हो रहा इस बच्चे पर भरोसा, प्लेन के पायलट को यूं दे डाला ज्ञान- देखें Video

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म पर इतने एक्टिव रहते हैं कि शायद ही कोई उनके जैसा कोई भी यूजर हो सके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन को नहीं हो रहा इस बच्चे पर भरोसा, प्लेन के पायलट को यूं दे डाला ज्ञान- देखें Video

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया एक वीडियो

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो
  2. जानकार बच्चे ने पायलट को समझाया
  3. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म पर इतने एक्टिव रहते हैं कि शायद ही कोई उनके जैसा कोई भी यूजर हो सके. इतना ही नहीं, यदि उनके पास इंटरनेट की वायरल सामाग्री होती हैं तो शेयर करने से बिल्कुल भी नहीं चूकते. अक्सर हंसने-हंसाने वाले वीडियो शेयर करने वाले अमिताभ बच्चन कभी-कभी ज्ञानवर्धक वाले वीडियो भी डालकर चौंका देते हैं. इस बार उन्होंने एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एयरोप्लेन चलाने वाले पायलट को ज्ञान बांटते हुए नजर आ रहा है. बच्चा यह बता रहा है कि अगर प्लेन का इंजन फेल हो जाता है तो क्या करना चाहिए और प्लेन के सिस्टैमिक चीजों को बता है. फिलहाल वीडियो देखकर यह मालूम पड़ रहा है कि वह किसी प्लेन पायलट का ही बच्चा है, जिसे इतनी सारी जानकारी है.

नकाब पहनने पर एआर रहमान की बेटी सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, फिर यूं दिया करारा जवाब


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

अमिताभ बच्चन ने जब इस वीडियो को शेयर किया तो उन्होंने लिखा, 'नहीं, नहीं, नहीं, नहीं... यह बच्चा रियल नहीं है.' प्लेन में मौजूद पायलट को बच्चा बता रहा है, 'कुछ प्लेन में रैम एयर टरबाइन होते हैं. यह एक इमरजेंसी सिस्टम है जो इंजन फेल होने पर काम करता है. रैम एयर टरबाइन इंजन के सिस्टम को कंट्रोल करके वापस लाता है.' ऐसे ही वह प्लेन के बारे में कई चीजों के बारे में बताता है. फिलहाल इस वीडियो को अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार की देर रात को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था. जिसके बाद लोगों ने इसे खूब पसंद किया.

नोरा फतेही ने दिलकश डांस से फिर जीता दिल, 'दिलबर गर्ल' का Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को 12 घंटे में करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है. इसी पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि पिछले जन्म में यह एक महान पायलट रहा होगा. वहीं एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा कि यह बच्चा इस गोला का नहीं है. फिलहाल अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर करने की इस आदत को फैन्स भी काफी पसंद करते हैं और कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement