छोटे बच्चे ने गाना गाते हुए लगाई पिता को डांट, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Viral Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक पिता और बेटे की जोड़ी हारमोनियम पर गाना गाती नजर आ रही हैं.

छोटे बच्चे ने गाना गाते हुए लगाई पिता को डांट, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Viral Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया वायरल वीडियो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो
  • पिता और बेटे हारमोनियम पर गाते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) यूं तो इन दिनों टीवी का मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12'' (Kaun Banega Crorepati 12) की मेजबानी कर रहे हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ बच्चन अकसर ट्विटर पर वायरल वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बाप और बेटे की जोड़ी हारमोनियम बजाती हुए गाने का अभ्यास करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह छोटा बच्चा अपने पिता के साथ सुर से सुर मिला रहा है. हालांकि, बीच-बीच में बच्चा अपने पिता को सही से गाने के लिए भी कह रहा है.

वीडियो में बच्चा अकेले भी गाता नजर आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने कैप्शन में लिखा, "बच्चा, आदमी का पिता होता है." अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वायरल वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन अकसर ऐसे वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं, जो आते ही सुर्खियों में छा जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म साइन की है. बिग बी को आखिरी बार ऑनस्क्रीन 'गुलाबो सीताबो' में देखा गया था. अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' शामिल है जिसमें वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा 'चेहरे' में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. हाल ही में चेहरे फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जिसमें बिगबी का अंदाज देखने लायक है.