NDTV Khabar

Viral Video: नदी में गेंद लेने जा रही थी ये नन्हीं बच्ची, तभी आया डॉगी और फिर...

Viral Video: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में गेंद लेने के लिए नदी में जा रही इस छोटी बच्ची को डॉग बचाता नजर आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: नदी में गेंद लेने जा रही थी ये नन्हीं बच्ची, तभी आया डॉगी और फिर...

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने शेयर किया टिकटॉक वीडियो
  2. एक नन्हीं बच्ची को बचाता नजर आया डॉगी
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Viral Video: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है एक छोटी बच्ची अपनी गेंद वापस लेने के लिए नदी में उतरने की कोशिश कर ही रही होती है, तभी अचानक पीछे से उसका पेट डॉग आ जाता है. वो डॉग उस बच्ची को पीछे की ओर खिंच लेता है और खुद बॉल निकालने के लिए नदी में चला जाता है.

सारा अली खान की धमाकेदार अंदाज में पहली स्टेज परफॉर्मेंस, Video शेयर कर फैन्स से की ये अपील


इंटरनेट पर इस बच्ची का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा एक और वीडियो बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, इस वीडियो में एक बिल्ली गाड़ी के साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रही है. 


महात्मा गांधी को लेकर सलमान खान ने किया ट्वीट, कहा- एक व्यक्ति ने हमारे देश...देखें Video

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) शो से धमाल मचा रहे हैं. शो को होस्ट करने के साथ ही वो प्रतियोगियों से भी बात-चीत करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. इसकी जानकारी खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी थी. इन सबसे अलग अमिताभ बच्चन जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

टिप्पणियां


 


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement