Amitabh Bachchan ने ट्वीट कर बताया जीवन का कड़वा सच, बोले- संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता और...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर एक विचार साझा किया है, जिसमें उन्होंने जीवन से जुड़ा कड़वा सच बताया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा है कि संघर्ष के समय कोई भी नजदीक नहीं आता है.

Amitabh Bachchan ने ट्वीट कर बताया जीवन का कड़वा सच, बोले- संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता और...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया जीवन से जुड़ा कड़वा सच

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने बताया जिंदगी से जुड़ा कड़वा सच
  • एक्टर ने कहा कि संघर्ष के समय कोई साथ नहीं आता है...
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर कविताएं, विचार, फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक विचार साझा किया है, जिसमें उन्होंने जीवन से जुड़ा कड़वा सच बताया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा है कि संघर्ष के समय कोई भी नजदीक नहीं आता है. इसके साथ ही बिगबी ने लिखा कि सफलता के बाद किसी को आमंत्रित नहीं करना पड़ता. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा, "जीवन का कड़वा सच... संघर्ष के समय कोई भी नजदीक नहीं आता और सफलता के बाद किसी को आमंत्रित नहीं करना पड़ता है." एक्टर के इस ट्वीट ने उनके फैंस का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अहंकार और संस्कार में फर्क अपने ट्वीट के जरिए बताया था. बिग बी ने ट्वीट कर लिखा था, "अहंकार और संस्कार में फर्क है. अहंकार दूसरों को झुकाकर खुश होता है. संस्कार स्वयं झुककर खुश होता है."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. एक्टर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके फैंस ने जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए खूब प्रार्थनाएं भी की थीं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं. कोरोना के बीच सभी सावधानियों को बरतते हुए केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी गई है. इससे इतर अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं. झुंड में जहां बिगबी एक कोच की भूमिका अदा करेंगे तो वहीं चेहरे में वह इमरान हाशमी के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.