अमिताभ बच्चन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल, लोग बोले- व्हट्सऐप डिलीट कर दो...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें दुनिया के नक्शे पर भारत देश चमकता हुआ नजर आ रहा था.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल, लोग बोले- व्हट्सऐप डिलीट कर दो...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो
  • फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन
  • लोगों ने दी व्हट्सऐप डिलीट करने की सलाह
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आग्रह के अनुसार बीते दिन लोगों ने दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाते हुए एकजुटता दिखाई. सभी बॉलीवुड कलाकार भी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते दिखाई दिए. बीते दिन को लेकर ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें दुनिया के नक्शे पर भारत देश चमकता हुआ नजर आ रहा था. यूं तो उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन इसे लेकर बिग बी ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. लोगों ने उनकी फोटो पर खूब कमेंट भी किये, साथ ही उन्हें सलाह भी दी. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, "विश्व हमें देख रहा है. हम सब एक हैं." उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "क्या आप इस समय गंभीर हैं या आपका एकाउंट भक्त द्वारा हैक कर लिया गया है?" वहीं, दूसरे यूजर ने बिग बी की पोस्ट पर कमेंट किया, "कोई फोन ले लो सर के हाथ से." इतना ही नहीं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "कृप्या व्हट्सएपप अनइंस्टॉल कर दीजिए." इसके साथ ही एक सोशल मीडिया यूजर ने बताया कि यह पिक्चर पुरानी है. 

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना वायरस पर ज्योतिष ज्ञान साझा किया था, जिसे लेकर वह काफी ट्रोल हुए थे. हालांकि, बाद में अमिताभ बच्चन ने वह पोस्ट डिलीट कर दी थी. बता दें कि भारत में कोरोनावायरस से अब तक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com