अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया Viral Video, बाजार से लौटी महिला को घर के सामने यूं साबुन से धोया गया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बाजार से सामान खरीदकर लाई महिला को उनके परिवार के लोग सर्फ के पानी से नहला रहे हैं और साथ ही महिला को साफ कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया Viral Video, बाजार से लौटी महिला को घर के सामने यूं साबुन से धोया गया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का वीडियो हुआ वायरल
  • महिला पर फेंका सर्फ का पानी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के संकट से पूरी दुनिया जूझ रही है. अमेरिका, इटली, फ्रांस और दुनिया के कई देशों में इस महामारी के कारण हजारों लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, भारत में भी यह संक्रमण धीरे-धीरे फैल रहा है. जिसके चलते देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बाजार से सामान खरीदकर लाई महिला को उनके परिवार के लोग सर्फ के पानी से नहला रहे हैं और साथ ही महिला को साफ कर रहे हैं.

Newsbeep


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हद है?." अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Video) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सामान खरीदकर बाहर से आती है और वह डंडे के सहारे उस सामान को घरवालों को देती हैं, उसके बाद उस महिला के परिवार वाले उस पर सर्फ का पानी फेंक देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ  बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर किया गया यह फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं बता दें, दिल्ली में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आने के बाद मंगलवार को संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 120 हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. वहीं, देशभर में यह संख्या 1397 पहुंच गई है.