NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने यूं लगाया करीना कपूर के जख्मों पर मरहम, Photos वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने यूं लगाया करीना कपूर के जख्मों पर मरहम, Photos वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की करीना कपूर (Kareena kapoor) की तस्वीर

खास बातें

  1. अमिताभ ने शेयर की करीना की फोटो
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
  3. लोगों को खूब पसंद आ रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं . अमिताभ सोशल अपने बीजी शेड्यूल से समय निकालकर सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात रखते नजर आते हैं. अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसमें अमिताभ बेबी करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ नजर आ रहें हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  इस तस्वीर में बेबी करीना के पैर पर मरहम लगाते दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'पहचानिये कौन हैं ये? ये करीना कपूर हैं, जो गोवा में 'पुकार' (Pukar) फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर अपने पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के साथ आईं थीं, उनके पैरों में चोट लग गई थी और तब इस नाचीज़ ने उस पर मरहम लगाया था और पट्टी की थी.' अमिताभ की 'पुकार' फिल्म 1983 में आई थी, जिसमें रणधीर कपूर ने भी बेहद अहम किरदार निभाया था. उस समय करीना केवल तीन साल की थी और अपने पिता के साथ सेट पर पहुंची थी.

ये भी पढ़े: SOTY 2 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की धाकड़ कमाई जारी


ये भी पढ़े: Cannes Film Festival 2019: दीपिका पादुकोण के पांचवें लुक ने ढाया कहर

जो 1983 में आई उनकी फिल्म पुकार के सेट की है. उन्होंने इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, '.ये करीना कपूर (Kareena Kapoor) हैं, जो फिल्म पुकार के सेट पर अपने पिता रणधीर कपूर के साथ पहुंची थीं, उनके पैरों में चोट लग गई थी और तब आपके इस नाचीज़ ने उस पर मरहम लगाया था और पट्टी की थी.' अमिताभ की इस तस्वीर को फैन्स का बहुत प्यार मिल रहा है. 3 लाख से ज्यादा लोगों ने अमिताभ की इस तस्वीर को लाइक किया है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें 'कभी खुशी कभी गम', 'देव', 'सत्याग्रह' जैसी फिल्में शामिल हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement