कोलकाता की सड़कों को किया गया सेनिटाइज्ड, अमिताभ बच्चन बोले- क्या हमारे लिए ऐसा हो सकता है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोलकाता का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सड़कों को सेनिटाइज्ड करते दिखाया जा रहा है.

कोलकाता की सड़कों को किया गया सेनिटाइज्ड, अमिताभ बच्चन बोले- क्या हमारे लिए ऐसा हो सकता है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साझा किया कोलकाता का वीडियो

खास बातें

  • कोलकाता की सड़कों को किया गया सेनिटाइज्ड
  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया कोलकाता का वीडियो
  • एक्टर ने कहा कि क्या मुंबई में भी ऐसा हो सकता है...
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कोलकाता का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सड़कों को सेनिटाइज्ड करते दिखाया जा रहा है. इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन मुंबई के अधिकारियों से भी यही कदम उठाने की अपील की है. अमिताभ बच्चन द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि कोरोनावायरस को लेकर बिग बी लगातार लोगों में जागरुकता फैलाने की कोशिश में लगे हुए हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोलकाता के इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "Wow, यह शानदार है. मुंबई, हेलो...क्या अधिकारी कृप्या हमारे लिए भी ऐसा कर सकते हैं." इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कोलकाता के सेराट बोस रोड और उसके आस-पास बने घरों और दुकानों को सेनिटाइज्ड किया जा रहा है. इसके लिए सड़कों पर दो गाड़ियां नजर आ रही हैं, जो लगातार घरों को सेनिटाइज कर रही हैं. बता दें कि बिग बी अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. इन दिनों भी वह लगातार कोरोनावायरस पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 600 पार कर चुकी है. इसके साथ ही अब तक वायरस से संक्रमित 10 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना के सर्वाधिक 128 मरीज महाराष्ट्र में हैं, इनमें तीन विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. मंत्रालय के आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार कुल मरीजों में से 553 का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है, जबकि 43 को उपचार के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इससे इतर कोरोनावायरस को देखते हुए बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने का फैसला किया.