बचपन में ऐसी दिखती थीं Lata Mangeshkar और आशा भोसले, अमिताभ बच्चन ने शेयर की थी Photo

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए कुछ समय पहले आशा भोसले और लता मंगेशकर की फोटो शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

बचपन में ऐसी दिखती थीं Lata Mangeshkar और आशा भोसले, अमिताभ बच्चन ने शेयर की थी Photo

अमिताभ बच्चन ने शेयर की थी लता मंगेशकर और आशा भोसले की फोटो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की लता मंगेशकर और आशा भोसले की तस्वीर
  • बचपन की फोटो में साथ नजर आईं दोनों बहनें
  • लता मंगेशकर और आशा भोसले की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan ने कुछ समय पहले एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में बिग बी ने हिंदुस्तान की दो मशहूर गायिका Lata Mangeshkar और  Asha Bhosle के बचपन की तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों बहनें साथ में नजर आ रही थीं. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में लता और आशा फ्रॉक और में नजर आ रही थीं. अमिताभ बच्चन द्वारा साझा की गई लता मंगेशकर और आशा भोसले की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, साथ ही लोगों ने इस पर जमकर रिएक्शन भी दिए थे. 

Lata Mangeshkar का ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया है. वह 92 वर्ष की थीं. वह कोविड से संक्रमित थीं. बता दें कि Amitabh Bachchan ने दोनों दिग्गज बहनों की यह पुरानी तस्वीर साझा की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'लता जी और आशा जी के बचपन का चित्र. आज लता जी के ट्वीट में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गुरुओं को याद किया और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया. टेलीपैथी!'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र और गुलाबो सिताबो शामिल है. इनमें से हाल ही में अमिताभ बच्चन की झुंड का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें वह फुटबॉल कोच के रूप में दिखाई दे रहे हैं. ब्रह्मास्त्र दिसंबर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे.