अमिताभ बच्चन के इंस्टा पर नहीं बढ़ रहे फॉलोवर्स, तो पोस्ट कर दी ऐसी Photo, बोले- यह पूरी तरह बिकिनी नहीं है, पर...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपना एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वयारल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन के इंस्टा पर नहीं बढ़ रहे फॉलोवर्स, तो पोस्ट कर दी ऐसी Photo, बोले- यह पूरी तरह बिकिनी नहीं है, पर...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर नहीं बढ़ रहे अमिताभ बच्चन के फॉलोवर्स
  • बिग बी ने पोस्ट की फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स से भी जुड़े रहते हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट और ब्लॉग के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर छाई हुई है, हालांकि, फोटो का कैप्शन फैन्स का खूब ध्यान खींच रहा है. इस फोटो के जरिए अमिताभ बच्चन अपने इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स ना बढ़ने पर भी चिंता जाहिर करते नजर आ रहे हैं. 


फोटो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) केवल अंडर गार्मेंट्स पहने नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, "किसी ने मुझे यह बताया कि मेरे इंस्टाग्राम पर ज्यादा फॉलोवर्स क्यों नहीं बढ़ रहे, जवान लोगों की तरह. उन्होंने कहा था, "क्योंकि आप बिकिनी में फोटो शेयर नहीं करते." और तभी ये निकलकर आई, हालांकि, यह पूरी तरह बिकिनी नहीं है, यह 'भरा हुआ किनी' ज्यादा है. मेरी फिल्म 'महान' से... ट्रिपल रोल और आज इसकी रिलीज के 37 साल बाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन के 15.8 फॉलोवर्स हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे.