NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने की बैलगाड़ी की सवारी तो थककर याद आई 'गांव की खटिया'... देखें Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर बैलगाड़ी की सवारी और थककर चूर होने के बाद चारपाई पर आराम फरमाने की फोटो डाली हैं, और ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने की बैलगाड़ी की सवारी तो थककर याद आई 'गांव की खटिया'... देखें Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) चारपाई पर आराम फरमाते हुए

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीरें
  2. बिग बी को याद आया अपना गांव
  3. तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पिछले साल आई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' (Thugs Of Hindostan) भले ही फ्लॉप हो गई हो, लेकिन वह अब अपने नए सफर के लिए निकल गए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी नई फिल्म के लिए कमर कस ली है. हालांकि अभी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी है, फिर भी उनके हाव-भाव और तस्वीरों से ज्ञात होता है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी है. बिग बी ने दो तस्वीरों को कोलाज में बनाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में वह गांव के इलाके में बैलगाड़ी पर बैठे हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खटिया का भी आनंद उठाया. इस तस्वीरों के जरिए उन्होंने बताया कि उन्हें गांव की याद आ गई.

नेहा कक्कड़ ने खुद अपना ही उड़ाया मजाक, इंटरनेट पर सरनेम को यूं बिगाड़ा... देखें Pic


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कैप्शन दिया, 'बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी का सौभाग्य प्राप्त हुआ.' बिग बी ने इन तस्वीरों को अपने ब्लॉग पर भी शेयर किया है. उन्होंने गांव की विभिन्न इलाकों में भ्रमण करने के बाद अपनी भावनाओं को शब्दों के जरिए ब्लॉग में लिखा.

icfgelm

अपने ब्लॉग में शेयर की तस्वीरें...

ब्लॉग में इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ''भारत के गांव में शांति और शांत वातावरण.. वहां के लोगों की आंखों में मासूमियत.. अभिव्यक्ति की भाषा और इरादे की पवित्रता..'' अमिताभ बच्चन अपने अलग-अलग अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. इसकी और भी तस्वीरें देखने के लिए अमिताभ बच्चन के ब्लॉग पर जा सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

Simmba Box Office Collection Day 12: 'सिंबा' से रणवीर सिंह की जोरदार दहाड़, 200 करोड़ कमाकर तोड़े ये रिकॉर्ड

टिप्पणियां

बिग बी बीते महीने हुए रणवीर-दीपिका रिसेप्शन में भी जमकर डांस किया था. रणवीर सिंह महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी स्टेज तक खींच लाए और उनके साथ 'जुम्मा-चुम्मा' (Jumma Chumma De De) पर डांस किया. बिग बी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement