अमिताभ बच्चन ने शेयर की 'शोले' के प्रीमियर की फोटो, बताया- कस्टम में अटक गया था फिल्म का प्रिंट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'शोले (Sholay)' के प्रीमियर की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन अपने बाबूजी हरिवंशराय बच्चन, मम्मी तेजी बच्चन और पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की 'शोले' के प्रीमियर की फोटो, बताया- कस्टम में अटक गया था फिल्म का प्रिंट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की 'शोले (Sholay)' के प्रीमियर की फोटो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो
  • 'शोले' के प्रीमियर की है फोटो
  • पूरी फैमिली के साथ आए नजर
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और वह लगातार अपने फैन्स के साथ संपर्क बनाए हुए हैं. अब अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'शोले (Sholay)' के प्रीमियर की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बाबूजी हरिवंशराय बच्चन, मम्मी तेजी बच्चन और पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं. जितनी कमाल की यह फोटो है, उतना ही कमाल का उन्होंने फिल्म के प्रीमियर से जुड़ा वाकया भी शेयर किया है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'शोले (Sholay)' के प्रीमियर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'शोले के प्रीमियर पर...15 अगस्त, 1975, मिनर्वा सिनेमा...मां, बाबूजी, जया और बो टाई में मैं...जया कितनी प्यार लग रही हैं...यह 35एमएम प्रिंट का प्रीमियर था...70एमएम स्टीरियो साउंड प्रिंट पहली भारत में आया लेकिन कस्टम में फंस गया. लेकिन आधी रात को प्रीमियर खत्म होने के बाद हमें खबर मिली कि 70एमएम का प्रिंट कस्टम से पास हो गया...हमने रमेशजी को उसे यहां लाने के लिए कहा...और यह आ भी गया...70 एमएम के स्टीरियों पर पहली भारतीय फिल्म...मैं विनोद खन्ना के साथ बालकनी में जमीन पर बैठा था, और सुबह तीन बजे तक इन कमाल के रिजल्ट को देख रहा था.'

बता दें कि 'शोले (Sholay)' को हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्म माना जाता है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, अमजद खान, जया बच्चन, संजीव कुमार और ए.के. हंगल मुख्य किरदारों में नजर आए थे. फिल्म को रमेश सिप्पी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी सलीम खान और जावेद अख्तर की जोड़ी ने लिखी थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com