अमिताभ बच्चन ने Raksha Bandhan पर शेयर की श्वेता और अभिषेक की Photo, बोले- मुश्किल घड़ी में उसका हाथ थामने...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के त्योहार के बारे में काफी कुछ बताया है.

अमिताभ बच्चन ने Raksha Bandhan पर शेयर की श्वेता और अभिषेक की Photo, बोले- मुश्किल घड़ी में उसका हाथ थामने...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रक्षाबंधन पर शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने रक्षाबंधन पर शेयरी की पोस्ट
  • एक्टर ने कहा कि मुश्किल घड़ी में हाथ थामने वाले...
  • रक्षा बंधन पर अमिताभ बच्चन की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

आज पूरे देशभर में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2020) का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है. हिंदू धर्म के प्रमुख त्योहारों में से एक रक्षाबंधन भाई-बहन के रिश्ते के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है. राखी (Rakhi 2020) का यह त्योहार भाई-बहन के अटूट रिश्ते, बेइंतहां प्यार, त्याग और समर्पण को दिखाता है. इस खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने रक्षाबंधन के त्योहार के बारे में काफी कुछ बताया है. इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, अराध्या बच्चन और अगस्त्य नंदा नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पोस्ट में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के बारे में बात करते हुए लिखा, "और कल भाई द्वारा बहन की रक्षा करने का त्योहार है. बहन की तरफ रहने की प्रतिज्ञा, मुश्किल घड़ी में उसका हाथ थामने, उसे हर बुराई से बचाने का कवच जो हमेशा यह बताएगा कि कुछ भी हो जाए वह हमेशा अपनी बहन के साथ है. रक्षा बंधन: रक्षा यानी सुरक्षा और बंधन यानी एक साथ बंधे रहने का एक बंधन. हमारे समाज में कई ऐसी सदियों पुरानी परंपराएं हैं जो हमें मूल्यवान बनाती हैं. ऐसे विश्वास जो कभी भी भंग नहीं किये जा सकते. वे पत्थर पर लिखे गए लेखों की गढ़ी हुई प्रतिभा है. हमेशा के लिए..."

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की यह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इस बात की जानकारी उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने दी है. अमिताभ बच्चन कोरोना के कारण नानावती अस्पताल में भर्ती थे और हाल ही में उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसे लेकर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. बता दें कि अमिताभ बच्चन करीब 23 दिनों तक अस्पताल में एडमिट थे.