अमिताभ बच्चन ने किया पुरानी यादों को ताजा, शेयर की पत्नी जया के साथ दीपावली पर खास ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर

हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है. इस तस्वीर में जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी नजर रही है. दोनों फुलझड़ी जलाते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने किया पुरानी यादों को ताजा, शेयर की पत्नी जया के साथ दीपावली पर खास ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पत्नी जया के साथ दीपावली पर खास तस्वीर

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने किया पुरानी यादों को ताजा
  • पत्नी साथ शेयर की खास तस्वीर
  • 'झुंड' 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में आ्रएंगे नजर बिग बी
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनय और अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करते हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिनों उनके पोस्ट फैंस का दिल ही जीत लेते हैं. बीते दिनों उन्होंने केबीसी के सेट से चार रंगीन तस्वीरें शेयर की थीं. वहीं अब खास दीपावली के त्योहार पर अभिनेता ने पत्नी जया बच्चन के साथ दिवाली की एक खास थ्रोबैक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को बिग बी ने रात 12 बजे अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 


पत्नी के साथ शेयर की खास तस्वीर
हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है. इस तस्वीर में जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी नजर रही है. दोनों फुलझड़ी जलाते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. एक्टर के तस्वीर साझा करते ही फैंस ने भी उन्हें जमकर शुभकामनाएं दीं, बता दें कि इस बार बिग बी के घर दिवाली की पार्टी नहीं रखी गई है. इसकी वजह महामारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े  प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं अमिताभ बच्चन 
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के काम की  बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म 'गुलाबो सिताबो' और 'चेहरे' में देखा गया था, उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना थे. आने वाले काम की बात करें तो वे अब 'झुंड'. 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में रणबीर  सिंह और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.