अंडरटेकर से गोल्डबर्ग ने पूछा नाम तो WWE रेस्लर बोले- विजय दीनानाथ चौहान...अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंडरटेकर फिल्म 'अग्निपथ (Agneepath)' का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं.

अंडरटेकर से गोल्डबर्ग ने पूछा नाम तो WWE रेस्लर बोले- विजय दीनानाथ चौहान...अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया वायरल वीडियो

खास बातें

  • अंडरटेकर ने बोला 'अग्निपथ' का डायलॉग
  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया फनी वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो एक मीम है और इस मीम को अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अग्निपथ (Agneepath)' के डायलॉग पर बनाया गया है. लेकिन खास बात यह है कि इस वीडियो में WWE के सुपरस्टार रेस्लर अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच जंग होती नजर आ रही हैं. अंडरटेकर (Undertaker) और गोल्डबर्ग WWE के रिंग में हैं और जब गोल्डबर्ग (Goldberg) रेस्लर अंडरटेकर से उनका नाम पूछते हैं तो वह 'अग्निपथ' का डायलॉग बोलने लगते हैं. यह मीम बहुत ही कमाल का है और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसे शेयर किया है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, "विजय दीनानाथ चौहान, बाप का नाम... " अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म इसी साल जून में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें  इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे साथ ही वह स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे. बिग बी, अजय देवगन के साथ मयडे भी नजर आने वाले हैं इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन खुद करेंगे. और इसमें रकुल प्रीत सिंह भी होंगी. इन दिनों बीग बी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं.