अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजेदार Video, लॉकडाउन की वजह से गधे से बातें करने लगा यह शख्स

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक शख्स गधे से बात करता नजर आ रहा है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजेदार Video, लॉकडाउन की वजह से गधे से बातें करने लगा यह शख्स

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया वायरल वीडियो (Viral Video)

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो
  • लॉकडाउन में शख्स कर रहा था गधे से बातचीत
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स से भी जुड़े रहते हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी वो अपने ट्वीट और ब्लॉग के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक शख्स का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स का लॉकडाउन के कारण मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, जिसके बाद वह गधे से उसकी भाषा में बात कर रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया, साथ ही कैप्शन में लिखा, "क्या लॉकडाउन में मानसिक संतुलन बिगड़ने के बाद गधे से बात करता एक संदिग्ध?" इस पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जवाब देते हुए लिखा, 'हां.' एक्टर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब भी कोई वीडियो पसंद आता है वो उसे शेयर जरूर करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.