शख्स ने पक्षियों की मदद से यूं लहराया तिरंगा झंडा, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video

अमिताब बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शख्स पक्षियों की मदद से तिरंगा फहराता हुआ दिखाई दे रहा है.

शख्स ने पक्षियों की मदद से यूं लहराया तिरंगा झंडा, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया पक्षियों द्वारा तिरंगा फहराने का वीडियो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पक्षियों का वीडियो
  • एक-दूसरे की मदद से लहराया तिरंगा झंडा
  • पक्षियों का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. कई बार अमिताभ बच्चन ऐसे वीडियो और फोटो पोस्ट कर देते हैं, जो किसी को भी हैरान करने लायक होते हैं. हाल ही में उन्होंने इसी तरह का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शख्स पक्षियों की मदद से तिरंगा फहराता हुआ दिखाई दे रहा है. अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को कुछ ही मिनट पहले साझा किया था, लेकिन अभी तक इसे 8 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि स्टैंड को इस प्रकार सेट किया गया कि पक्षी एक-दूसरे की मदद से ऊपर पहुंच जाते हैं जब सबसे ऊपर वाला पक्षी स्टैंड पर बैठता है तो उसके जरिए तिरंगा झंडा ऊपर आ जाता है. इसमें जैसे ही तिरंगा ऊपर आता है, बैकग्राउंड में एआर रहमान द्वारा गाया गया गीत वंदे मातरम बजना शुरू हो जाता है. वीडियो में शख्स द्वारा दिखाया गया यह करिश्मा काफी खूबसूरत लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इससे पहले भी अमिताब बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कई चौंकाने वाले वीडियो शेयर किये हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्म बीते साल जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. अभिनेता की आने वाली फिल्मों में अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' शामिल है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे.