NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने खोला राज, कहा- इनकी वजह से फैशन और स्टाइल समझ सका

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने स्टाइल का श्रेय अपनी मां को दिया है. उनका कहना है कि उन्हें फैशन और स्टाइल की समझ अपनी मां तेजी बच्चन से मिली है.

77 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने खोला राज, कहा- इनकी वजह से फैशन और स्टाइल समझ सका

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने अपने स्टाइल के लिए मां को दिया क्रेडिट
  2. बिग बी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो
  3. उन्होनें कहा, महिलाएं दुनिया पर छा रहीं हैं
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने स्टाइल का श्रेय अपनी मां को दिया है. उनका कहना है कि उन्हें फैशन और स्टाइल की समझ अपनी मां तेजी बच्चन से मिली है. अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मां और मैं, 1950 के दशक की शुरुआत, मां ने मुझे फैशन और स्टाइल की समझ दी. यह मेरा पहला सूट, टाई और अन्य चीजें हैं, जो इलाहबाद में एक समारोह में शामिल होने के लिए मां ने मुझे पहनने को कहा था. फैशन या स्टाइल को लेकर उनके द्वारा दी गई समझ कभी नहीं बदली. 75 साल के उम्र में भी अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के सबसे स्टाइलिश कलाकारों में से एक हैं.

पढ़ें: जब श्रीदेवी के साथ 'जुम्मा चुम्मा' पर थिरकते थे अमिताभ बच्चन, सलमान-आमिर भी थे साथ
 

बिग बी ने की महिलाओं की सराहना
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त महानायक अमिताभ बच्चन ने सेट पर काम करने वाली महिलाओं की सराहना की है. उनका कहना है कि महिलाएं दुनिया पर छा रही हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, शांति केवल जंगलों और आसमान में ही नहीं हैं, बल्कि कार्यस्थलों पर भी है. यह शांति अलग तरह की है, यह परिश्रम और ईमानदारी, प्रबंधन दक्षता, व्यवस्थित प्रबंधन और पेशेवर कर्मठता के कारण मिलने वाली शांति है. उन्होंने लिखा, और यह सब सेट पर काम कर रही महिलाओं से मिलती है. वे सभी काम से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए दौड़ती रहती हैं.

पढ़ें: इंडिया नहीं बल्कि इस देश में शुरू हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग

महानायक इसे दिल से इसे महसूस करते हैं और इसके प्रशंसक हैं. उन्होंने कहा, एक समय था जब सेट पर महिलाओं के नाम पर केवल नायिका और उसकी मां हुआ करती थीं, लेकिन अब स्थिति में काफी उल्लेखनीय बदलाव हुआ है. महिलाएं दुनिया पर छा रही हैं. यह मजाक नहीं है.

VIDEO: डेटॉल बनेगा स्वच्छ इंडिया अभियान

यह पूरी तरह सच है, इसमें थोड़ा वक्त लगेगा और वो वक्त दूर नहीं है. 'पीकू' के अभिनेता का कहना है कि फिल्म-उद्योग की वर्तमान पीढ़ी उल्लेखनीय है. 

टिप्पणियां
(इनपुट आईएनएएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement