अमिताभ बच्चन अब बनेंगे Alexa की आवाज, लोगों को देंगे सलाह और सुनाएंगे जोक्स, शायरी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब एलेक्सा (Alexa) बनकर आम जनता को जोक्स और शायरियां सुनाते नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन अब बनेंगे Alexa की आवाज, लोगों को देंगे सलाह और सुनाएंगे जोक्स, शायरी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बनेंगे एलेक्सा (Alexa) की आवाज

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन बने एलेक्सा की आवाज
  • एलेक्सा की आवाज में बिग बॉस लोगों को सुनाएंगे शायरी और जोक्स
  • अमेजन के साथ एक्टर ने की साझेदारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आवाज के भी शहंशाह हैं. इस बात को एक बार फिर एक्टर ने साबित कर दिया है. दरअसल, अब एक्टर अमिताभ बच्चन एलेक्सा (Alexa) की आवाज बनकर आम जनता से जुड़ते हुए नजर आएंगे. अमेजन ने अपनी इस नई योजना के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से पार्टनरशिप की है. अमेजन की वॉइस असिस्टेंट सर्विस एलेक्सा के लिए पहली बार कोई भारतीय सेलेब्रिटी अपनी आवाज देता नजर आएगा. इसका नाम रखा गया है 'बच्चन एलेक्सा.'


'बच्चन एलेक्सा (Bachchan Alexa)' आपको चुटकुले, मौसम का हाल, सलाह, शायरी और कविताएं सुनाते नजर आएंगे. इस सर्विस को 2021 से शुरू किया जाएगा, जिसके लिए यूजर्स को भुगतान करना होगा. 'बच्चन एलेक्सा' से बात करने के लिए आपको बस यह कहना होगा, "Alexa, say hello to Mr. Amitabh Bachchan." अमिताभ बच्चन ने अमेजन के साथ अपनी पार्टनरशिप को लेकर कहा, "टेक्नोलॉजी ने हमेशा मुझे नए चीजों से जुड़ने का अवसर दिया है. चाहे वो फिल्म, टीवी शोज, पॉडकास्ट या फिर कुछ और हो, मैं इस सुविधा को अपनी आवाज देने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. अपनी इस वॉइस  टेक्नोलॉजी से मैं दर्शकों से और भी ज्यादा जुड़ पाऊंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी की दुनिया में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई हुई है. एक्टर का शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही शुरू होने वाला है. कोरोना वायरस को देखते हुए ही केबीसी की तैयारियां की गई हैं. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी बिगबी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें चलने से लेकर बैठने तक में भी सावधानियां बरतनी पड़ रही थीं. एक्टर की फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे. इसके अलावा एक्टर जल्द ही फिल्म झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगे.