NDTV Khabar

'पिंक' का एक साल पूरा होने पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया कुछ ऐसा कि हो गए ट्विटर पर TROLL

'पिंक' के एक साल पूरे होने पर बिग बी ने फिल्म की टीम के साथ तस्वीर ट्विटर पर जारी की, इसमें अमिताभ टीम के 9 अन्य मेल मेंबर्स के साथ दिख रहे हैं.

338 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पिंक' का एक साल पूरा होने पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया कुछ ऐसा कि हो गए ट्विटर पर TROLL

तापसी पन्नू, अमिताभ बच्चन और कीर्ति कुल्हाड़ी.

खास बातें

  1. ट्विटर पर अमिताभ ने जाहिर ने 'पिंक' के एक साल पूरे होने की खुशी
  2. 'पिंक' की टीम के 9 मेल मेंबर्स के साथ साझा की बिग बी ने अपनी तस्वीर
  3. एक यूजर ने लिखा- औरतों पर बनी फिल्म लेकिन फ्रेम में एक भी औरत नहीं
नई दिल्ली: 'न मतलब न', 'हमारे यहां घड़ी की सुई कैरेक्टर डिसाइड करती है...' एक साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'पिंक' में ऐसे कई डायलॉक्स थे जिन्हें आज भी याद किया जाता है. वुमन एंम्पावरमेंट पर बेस्ड इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक वकील का किरदार निभाया जो तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी, एंड्रिया तेरियांग का केस लड़ता है. अनिरुद्ध रॉय चौधरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दमदार डायलॉग्स, बेहतरीन डायरेक्शन और स्टार्स की शानदार परफॉर्मेंस की वजह से आज भी याद किया जाता है. फिल्म के एक साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की. हालांकि, नारी शक्ति की बयाज पुरुषों पर आधारित इस पोस्ट की जमकर आलोचना हुई.

यह भी पढ़ें: सुर्खियों में रहने वाले इन स्टार किड्स के बारे में कितना जानते हैं आप...

16 सितंबर को 'पिंक' के एक साल पूरे होने पर बिग बी ने फिल्म की टीम के साथ तस्वीर ट्विटर पर जारी की, इसमें अमिताभ टीम के 9 अन्य मेल मेंबर्स के साथ दिख रहे हैं. इसमें एक ही फीमेल मेंबर नहीं है न ही फिल्म की तीनों लीड एक्ट्रेस. इसे ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- "पिंक की टीम... सब एक फ्रेम में... सब स्वतंत्र... नेशनल अवॉर्ड विनर्स..." यह भी पढ़ें: KBC-9 में अमिताभ बच्चन ने बताया, दिल्ली के इस इलाके में पिकनिक मनाने जाते थे वे

अमिताभ की इस तस्वीर की लोगों ने जमकर आलोचना की. एक यूजर ने लिखा- औरतों पर बनी फिल्म लेकिन फ्रेम में एक भी औरत नहीं. जबकि दूसरे यूजर बोले- औरतों की प्रतिष्ठा पर बनी नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म लेकिन सेलिब्रेशन में सिर्फ पुरुष हैं.
फिल्म में तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी और एंड्रिया तेरियांग मुख्य भूमिका में थे. क्रिटिक्स के अलावा फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था. 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement