Amitabh Bachchan ने ट्वीट में लिखा, 'लोगों के पास फुर्सत बहुत है', ट्विटर पर हुए ट्रोल- देखें Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Amitabh Bachchan ने ट्वीट में लिखा, 'लोगों के पास फुर्सत बहुत है', ट्विटर पर हुए ट्रोल- देखें Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके ट्वीट यूजर्स खूब पढ़ते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब भी किसी का पोस्ट पसंद आता है वो उसे शेयर जरूर करते हैं. बिग बी (Big B) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet) के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने 'ये गलियां ये चौबारा' सॉन्ग पर किया धांसू डांस, वायरल हुआ Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक फोटो को शेयर कर लिखा: "एक बात तो तय है...दुनिया में लोगों के पास फुर्सत बहुत है." अमिताभ बच्चन के इसी ट्वीट पर जमकर कमेंट्स किए जा रहे हैं. उनके ट्वीट पर एक शख्स ने कमेंट किया: "इसलिए आप महानायक बने. वरना कौन जाता 3 घन्टे आपके मूवी देखने." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा: "फुर्सत हो, तब भी केबीसी नहीं देखने का." अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर इसी तरह खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

दिव्या खोसला ने पिंक कलर के आउटफिट में 'याद पिया की आने लगी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म साइन की है. बिग बी को आखिरी बार ऑनस्क्रीन गुलाबो सीताबो में देखा गया था. अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म चेहरे में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे और इन सब के साथ- साथ खेल कूद पर आधारित फिल्म झुंड में भी नजर आने वाले हैं.