NDTV Khabar

आनंद महिंद्रा ने किया Tweet तो अमिताभ बच्चन से यूं मिला जवाब, लिखा- BMC को मैंने...

अमिताभ बच्चन ने आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) और बॉम्बे महानगर पालिका (BMC) को लेकर अपना ट्वीट किया है, जिसपर देखते ही देखते लोगों की प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आनंद महिंद्रा ने किया Tweet तो अमिताभ बच्चन से यूं मिला जवाब, लिखा- BMC को मैंने...

आनंद महिंद्रा और बीएमसी को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. आनंद महिंद्रा और बीएमसी को लेकर अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  2. अमिताभ बच्चन ने बीएमसी को लेकर कही यह बात
  3. तोहफे में बीएमसी को दी थी 25 मशीनें और 1 ट्रक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'बिग बी' यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने ट्विटर अकाउंट के लिए जरिए हमेशा अपने विचार, फोटो और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई देते हैं. कई बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होता है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने महिंद्रा कम्पनी के मालिक आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) और बॉम्बे महानगर पालिका (BMC) को लेकर अपना ट्वीट किया है, जिसपर देखते ही देखते लोगों की प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई. इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने बीएमसी यानी बॉम्बे महानगर पालिका को दी हुई कुछ मशीनों का भी जिक्र किया. 

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर दिखाए बेहतरीन डांस मूव्स, देखते ही देखते वायरल हुआ Video


मशहूर व्यापारी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा 'आनंद.. मैंने बीएमसी को 25 मशीनें और एक ट्रक तोहफे में दी थी. इनमें मशीनें प्रत्येक व्यक्ति को दी गई थी और ट्रक बीएमसी को. इन चीजों को औरंगाबाद की एक कम्पनी ने ही बनाया था. मैंने इस बात का कभी प्रचार नहीं किया क्योंकि यह उपहार का कारण नहीं है. लेकिन दिन पर दिन बढ़ती भयावहता के लिए यह बताना जरूरी था.' बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में बीएमसी को दिए उपहारों की बात हाल ही में वडोदरा की घटना और आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर बताई. दरअसल कुछ दिनों पहले वडोदरा में एक होटल का सेप्टिक टैंक साफ करते हुए करीब चार सफाई कर्मियों की मौत हो गई थी. इस घटना को दुखद बताते हुए महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपनी आपत्ती जताई.

कपिल शर्मा के शो पर इस एक्ट्रेस ने पी चाय तो कॉमेडी किंग ने कर डाला ये सवाल- देखें Video

आनंद महिंद्रा ने वडोदरा की घटना पर अफसोस जताते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'मानव जीवन की इतनी दुर्दशा काफी है. मैंने एक सफाई करने वाली मशीन के बारे में ट्वीट किया था, जिसे कुछ युवा छात्रों ने बनाया था और कुछ लोगों ने उसे डिजाइन किया था. लेकिन उसे अपनाने के लिए क्या चीज रुकावट बन रही है. अगर धन के उत्पादन की आवश्यकता है तो मेरी गणना जरूर करें.' अपने ट्वीट के जरिए जहां एक तरफ आनंद महिंद्रा ने वडोदरा में सफाई कर्मी की मौत पर अफसोस जताया, तो वहीं दूसरी और उन्होंने प्रशासन पर भी निशाना साधा. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement