Covid-19 Vaccination: अमिताभ बच्चन का कोरोना टीकाकरण पर ट्वीट, बोले- पोलियो की तरह देश से कोरोना भी खत्म...

Covid-19 Vaccination: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि देश कोविड-19 (Covid 19) से मुक्त हो जाएगा.

Covid-19 Vaccination: अमिताभ बच्चन का कोरोना टीकाकरण पर ट्वीट, बोले- पोलियो की तरह देश से कोरोना भी खत्म...

Covid-19 Vaccination: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

Covid-19 Vaccination: भारत में शनिवार को दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान शुरू होने पर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि देश कोविड-19 (Covid 19) से मुक्त हो जाएगा. भारत के औषधि महानियंत्रक (डीसीजीआई) ने इस महीने की शुरुआत में सीरम संस्थान द्वारा तैयार ऑक्सफोर्ड के कोविड-19 टीके ''कोविडशील्ड'' और भारत बायोटेक द्वारा विकसित स्वदेशी टीके ''कोवैक्सीन'' के आपात स्थिति में सीमित इस्तेमाल को मंजूरी दे दी थी, जिसके बाद टीकाकरण अभियान का रास्ता साफ हो गया था.

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार मना रहे हैं शादी की 20वीं सालगिरह, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा- आज भी तुम्हें...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रविवार को कहा कि भारत की जनता पोलिया की तरह ही कोरोना वायरस को भी जड़ से उखाड़ फेंकेगी. भारत में पोलियो उन्मूलन अभियान के लिये ''यूनिसेफ'' के सद्भावना दूत रहे बच्चन ने ट्वीट किया, ''जब भारत पोलियो मुक्त हुआ था तो वह हमारे लिए गौरवशाली क्षण था. ऐसा ही गर्व का क्षण वह होगा जब हम भारत को कोविड-19 मुक्त बनाने में कामयाब होंगे. जय हिंद''


Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर सलमान खान ने जताया दुख, किया यह Tweet

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले साल जुलाई में खुद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके दो सप्ताह बाद वह संक्रमण से उबरने में कामयाब रहे थे. देश में महामारी फैलने के बाद से ही बच्चन सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के बारे में लिखते रहे हैं.