NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने हनुमान जयंती पर किया ट्वीट, लिखा- आज तो 'अमर अकबर एंथनी' डे हो गया...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के भी शहंशाह हैं और हुनमान जयंती (Hanuman Jayanti) तथा गुड फ्राइडे (Good Friday) पर उन्होंने यूं ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने हनुमान जयंती पर किया ट्वीट, लिखा- आज तो 'अमर अकबर एंथनी' डे हो गया...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गुड फ्राइडे और हनुमान जयंती पर यूं किया ट्वीट

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट
  2. अपनी फिल्म का भी किया जिक्र
  3. गुड फ्राइडे, जुम्मा और हनुमान जयंती पर है ट्वीट
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के भी शहंशाह हैं और रोजाना ट्वीट करते हैं. कुछ दिन पहले शाहरुख खान के साथ उनकी मीठी नोक-झोंक तो काफी पसंद भी की गई थी. अमिताभ बच्चन की हालिया फिल्म 'बदला' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. अमिताभ बच्चन त्योहारों को मौकों पर अपने फैन्स को बधाई देना नहीं भूलते हैं और आज तो उन्होंने बहुत ही खास अंदाज में एक ट्वीट किया है. आज हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) है, जुम्मा भी है और गुड फ्राइडे (Good Friday) भी है. इस तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इन तीनों दिनों के एक साथ पड़ने पर मजेदार ट्वीट किया है और इसे अपनी फिल्म से जोड़ दिया है. 


बॉलीवुड डायरेक्टर ने साध्वी प्रज्ञा को दिया जवाब, बोले- क्या दाउद इब्राहिम-मसूद अजहर को दे सकती हैं श्राप?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ही दिन गुड़ फ्राइडे, जुम्मा और हनुमान जयंती पड़ने पर ट्वीट किया हैः 'आज तो 'अमर अकबर एंथनी' डे हो गया. हनुमान जयंती, जुम्मा, गुड फ्राइडे.' इस तरह उन्होंने इस खास मौके को अपने ट्वीट से और भी खास बना दिया है. इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट करके हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti)  की बधाई भी दी थी. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कियाः 'जय हनुमान ज्ञान गुण सागर, जय कपीस तिहूँ लोक उजागर, राम दूत अतुलित बल धमा, अंजनी पुत्र पवन सुत नामा. हनुमान जयंती की अनेक अनेक शुभकामनाएं.'

Kalank Box Office Collection Day 2: 'कलंक' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, आलिया-वरुण की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों दो भाषाओं में बन रही 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग में व्यस्त हैं. तमिल और हिंदी में बन रही इस फिल्म में सूर्या और राम्या कृष्णा हैं. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में हो रही है. इस फिल्म में 20 साल बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बड़े मियां-छोटे मियां की को-एक्ट्रेस राम्या कृष्णा के साथ नजर आएंगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement